डिजाइनर्स को पारस छाबड़ा द्वारा धोखा देने के आरोपों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने खोली सारी पोल, जानिए क्या कहा

By  
on  

'बिग बॉस 13' में आने के बाद सुर्खियां बटोर चुके पारस छाबड़ा अपने म्यूजिक वीडियो के बाद अब शो में पहने कपड़ो को लेकर अपने डिजाइनरों ताशी एंड कंपनी के साथ एक विवाद में शामिल हो गए हैं. बता दें कि डिजाइनरों ने दावा किया है कि उन्हें अभी तक रियलिटी शो के लिए स्टाइल करने के लिए एक्टर से पैसे नहीं मिले हैं. हालांकि, पारस ने कहा कि यह एक अदला बदली वाला सौदा हुआ है और वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को एक लाख का भुगतान करने के लिए तैयार हैं, अगर आकांक्षा ने कर दिया है तो.

दूसरी ओर, आकांक्षा का कहना है कि पारस ने दो डिजाइनरों को धोखा दिया था. आकांक्षा कहती हैं, "मेरा सुझाव है कि वह उन्हें एक लाख दे दें. वैसे, क्या मैं पागल हूं की मैं अपने पॉकेट से पैसे दूंगी? क्या मेरे पास इतना पैसे आ गए हैं?"

पारस ने दावा किया कि उनके कपड़े खराब और तंग थे. जिसपर रियेक्ट करते हुए आकांक्षा ने पोर्टल से कहा, “क्या मजाक है! मैंने उसे ज्यादातर एपिसोड में अपने कपड़े और जूते पहने हुए देखा, मुझे लड़कियों द्वारा बताया गया है कि उन्होंने घरवालों को कपड़ो यह कपडे रेकमेंड भी किये थे. अगर वे झूठ बोल रहे हैं और पारस सच कह रहा है कि उनके कपड़े अच्छे नहीं थे, तो क्या वह अच्छे शब्द में कहेंगे? डिजाइनरों द्वारा भेजे गए कुछ कपड़ों को पारस के अलावा अन्य घरवालों को भी पहनते हुए देखा गया था."

उन्होंने आगे कहा, "और मैं आपको बता दूं कि, यह सभी चीजे पारस की मां की सहमति से हुई थीं. मैंने हमेशा हर फाइनेंसियल चीजों  के लिए उसकी अनुमति ली. वह हर फाइनेंसियल लेनदेन के बारे में जानती थी."

(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share