सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप लेकिन पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती हैं माहिरा शर्मा

By  
on  

माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा के साथ अपनी नजदीकियों के कारण खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ऐसे में घर से बाहर आने के बाद दोनों का एक साथ सामने आया पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश' भी फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया है. हालांकि दोनों के फैंस ने उनका नाम #PaHira रखा है. दरअसल, उनके फैंस ने  सोचा था कि घर से बाहर आने के बाद उनके बीच प्यार पनपेगा, लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे को 'जस्ट फ्रेंड्स' कहते नजर आते हैं.

लेकिन, अब जाने माने एंटरटेनमेंट से किये बातचीत में माहिरा ने बहुत सी बातें की हैं, उन्होंने पारस के साथ केमिस्ट्री से लेकर उनसे शादी करने तक की बातो का खुलासा किया है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. दरअसल, पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक गेम खेला जिसमे उन्हें अपने को-कंटेस्टेंट्स असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा में से किसी एक को हुक-अप,शादी और मारने के लिए चुनना था. जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि वह पारस से शादी करना चाहेंगी.

दूसरी और माहिरा ने यह भी कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक-अप और असीम को मरना चाहेंगी. हालांकि, पारस का शो 'मुझसे शादी करोगे' खत्म हो गया है और ऐसे में #PaHira को साथ समय बिताते देखना उनके फैंस के लिए खास होने वाला है.

(Source: BollywoodLife)

Recommended

Loading...
Share