'इस प्यार को क्या नाम दूं' के 7 साल पुरे होने पर सनाया ईरानी ने शेयर की तस्वीर

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने अपना टीवी पर डेब्यू सीरियल 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से साल 2007 में किया था. लेकिन टीवी पर उन्होंने सफलता का स्वाद सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से चखा. दरअसल, उन्होंने शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के 7 साल पूरे होने पर उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने इस सीरियल में खुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभाया था जो कि लोगों के बीच में खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं उनकी कैमिस्ट्री उनके को-स्टार बरुण सोबती के साथ लोगों को खूब पसंद आई थी. इस तरह से दर्शकों ने बतौर लीड पैर इन दोनों को खूब पसंद किया था.

जब सामने आए सनाया ईरानी के रील लाइफ और रियल लाइफ हसबैंड

https://www.instagram.com/p/Bjr02hAh9qc/?utm_source=ig_embed

कल की बात है जब एक्ट्रेस को पुरानी बातें याद आईं और उन्होंने सीरियल के 7 साल पूरे होने पर बरुण सोबती के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. बता दे कि उनका सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं टीवी पर 6 जून 2011 को प्रसारित हुआ था. वह तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं कि इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि इस प्यार को क्या नाम दूं के ऑडिशन के समय मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि मैं इस रोल के लिए चुनी जाउंगी. लेकिन किस्मत कब कौन सा तोहफा कब दें दे यह आप नहीं जानते. मुझे यह सीरियल ही नहीं बल्कि इसके साथ बहुत सारी अच्छी यादें भी मिली.

मैं बॉलीवुड डेब्‍यू के लि‍ए नहीं कहूंगा ट‍ीवी को बाय-बाय: बरुण सोबती

आगे सनाया ईरानी लिखती हैं कि इस सीरियल से उन्हें बहुत सारी चीजें मिलने के साथ कुछ खास दोस्त भी मिले. आगे सनाया ने अपने सीरियल उनकी यादें और किरदार को याद करते हुए लिखा है. वहीं यह कहना गलत नहीं होगा कि इस सीरियल ने हमें बेस्ट लव ऑनस्क्रीन जोड़ी दी है. जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. इनके अलावा इस सीरियल में जो कलाकार नजर आए थे उनके नाम है दलजीत कौर, दीपाली पंसारे, अक्षय डोगरा. आभास मेहता और उत्कर्ष नायक.

Recommended

Share