महाभारत में भगवान श्री कृष्णा बने एक्टर नीतीश भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर किया धमाकेदार डेब्यू, कहा- ' मैं कोई भगवान नहीं हूं'

By  
on  

महाभारत में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभा चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज, शो की री-रनिंग के बाद से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसे में एक्टर इस बार किसी और कारण से चर्चा में बने हुए हैं. जी हां हमारा इशारा उनके द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए डेब्यू की तरफ है. तो चलिए आपको बताते हैं आपके डेब्यू के साथ बेहद उत्साहित एक्टर क्या कहते हैं.

पिछले दिनों एक्टर ने अपने फेसबुक हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसे बहुत से लोगो ने देखा और पसंद किया. इस तरह से एक्टर अपने वीडियो पर आये व्यूज को देख बेहद उत्साहित हुए और अब उन्होंने इंटाग्राम पर अपनी धमाकेदार एंट्री की है. एक्टर ने अपने हैंडल से एक वीडियो शेयर कर उसमे कहा है, "नमस्कार मित्रों, आप लोग मेरी ऑनलाइन फैमिली बन गए हैं. दो दिन पहले जो मैंने महाभारत के संदर्भ में एक वीडियो डाला था उस वीडियो को 35 लाख लोगों ने देखा, वह 1 करोड़ 12 लाख लोगों तक पहुंचा. ये अजूबा है. ये आपका प्रेम है. इसके लिए मैं आभारी हूं. इसने मुझे विवश कर दिया कि अब मैं अपना ट्विटर, इंस्टा और यूट्यूब चैनल शुरू करूं. ये मैंने शुरू कर दिया है, फेसबुक पर इसकी जानकारी दे दी है."

नीचे देखें वीडियो:

आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा है, ''अच्छा लग रहा है आपके साथ कुछ शेयर करना. मैं कोई भगवान नहीं हूं, कई लोगों ने ऐसा लिखा है, मैं स्वंय कृष्ण नहीं हूं. हममें सबके भीतर कृष्ण हैं. इतना अवश्य है कि गुरु, साहित्य, माता-पिता के सानिध्य में जो कुछ जानता हूं इन्हीं से जानता हूं. शास्त्रों की उपयोगिता क्या है वह मैं लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं. कुछ अच्छा कहा तो इसमें इनका योगदान है, गलती हुई तो मेरी होगी. हम अक्सर बड़े लोगों की बायोग्राफी से सीखना चाहते हैं लेकिन जो फेल्योर हैं, उनसे सीखना चाहिए. मैंने एक इंसान के तौर पर गलतियां की है, मैंने उनसे सीखा है.''

वर्क फ्रंट पर नीतीश को हमने हाल ही रिलीज हुई मैक्स प्लेयर वेब सीरीज 'समानांतर' में एक दिलचस्प किरदार निभाते देखा. बता दें कि इस वेब सीरीज में लम्बे समय बाद नीतीश संग हमने स्वप्निल जोशी को स्क्रीन शेयर करते देखा, जो कि दोनों के फैंस के लिए अपने आप में खास था.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share