'नागिन 3' का जबरदस्त ट्विस्ट देखने के लिए हो जाइए तैयार, 'बेला' भी निकलेगी नागिन

By  
on  

नागिन 3 शुरू हो चुका है और उम्मीद के मुताबिक ये टीवी इंडस्ट्री में काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है.इतना ही नहीं फैन्स भी जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं.इस पॉपुलर टीवी सीरीज में शुरुआत से ही ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं ताकि दर्शकों का उत्साह नागिन 3 को लेकर ऐसे ही बना रहे.अब अपकमिंग एपिसोड्स में भी जबरदस्त ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलेंगे.अभी तक के एपिसोड्स में सब ये जानते हैं कि विष(अनीता हसनंदानी) एक नागिन है जो बदला लेना चाहती है.

अब पांचवें एपिसोड में ये खुलासा हो जाएगा कि विष सहगल हाउस में अकेली नागिन नहीं है बल्कि बेला भी एक नागिन है.इन दिनों विष और बेला में लगातार इस बात को लेकर टसल चलती दिखाई जा रही है और अब आख़िरकार ये खुलासा हो जाएगा कि बेला भी नागिन है.हालांकि,ये भी दिखाया जाएगा कि दोनों ही दुश्मन नागिनें नहीं हैं क्योंकि दोनों एक ही मकसद के लिए काम कर रही हैं.अब दोनों मिलकर हर साजिश को अंजाम देंगी ताकि अपने बदले ले सकें.

‘नागिन 3’ जानी दुश्मन की कहानी से रिलेट किया गया है. बता दें कि जानी दुश्मन में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका निभाई थी जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सभी का दुश्मन बनता है.

Recommended

Loading...
Share