दीपिका कक्कड़ ने अपनी पहली 'ईद' के लिए की खूब सारी शौपिंग, देखिए वीडियो

By  
on  

किसी ने खूब कहा है कि प्यार ना रंग देखता है और न मजहब. हमें कुछ ऐसा ही देखने मिलता है जब भी हम टीवी की रील ही नहीं बल्कि इस रियल जोड़ी को देखते हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की जिन्होंने कुछ महीनों पहले अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. आपको बता दें कई दीपिका की शादी के बाद ससुराल में पहला ईद है. जिसे बहुत खास बनाने के लिए दीपिका निकली हैं अपनी शौपिंग पर. तो चलिए आपको हम वीडियो के जरिए दिखलाते हैं कि दीपिका ने अपने लिए इस ईद के मौके पर कैसी ड्रेस ली है.

हिंदू से मुस्लिम बनी थीं दीपिका, पति के साथ मना रहीं हैं अपना पहला...

https://www.facebook.com/peepingmoonhindi/videos/1996850360349106/

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका की तस्वीर उनके पति शोएब के साथ सोशल मीडिया पर देखि गयी थी. बता दें कि उन तस्वीरों में देखा जा सकता था कि दीपिका अपने पुरे परिवार के साथ इफ्त्यारी में बैठी थी. आपको बता दें कि इन दोनों सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसके कारण उनकी वह तस्वीरे वायरल हो गई थीं. वहीं शादी के बाद दीपिका का नाम बदल कर फैजा इब्राहिम हो गया है. वैसे जानने वाले आज भी उन्हें दीपिका नाम से ही बुलाना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि शादी के लिए धर्म बदल कर नाम बदलने तक के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी. इस बारे में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि यह मेरा निजी फैसला है और वह इस बारे में किसी को सफाई नहीं देना चाहती हैं.

शादी के बाद दोबारा एक्टिव हुईं दीपिका,एकता कपूर के सीरियल में मिला रोल

https://www.instagram.com/p/BjDIbaRhOgX/?utm_source=ig_embed

साथ ही दीपिका के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी ईद की शौपिंग करते वक्त बेहद खुश नजर आ रहीं हैं. बता दें कि दीपिका का यह शादी के बाद पहला रमजान है. वहीं आपको बता दें कि दीपिका की शोएब के साथ यह दूसरी शादी है. जी हां, दीपिका ने साल 2009 में अपनी पहली शादी रौनक सैमसन से की थी. जिनसे तलक का कारण शोएब को कहा जाता है.

 

Recommended

Loading...
Share