क्या सच में गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच आई पारिवारिक दरार

By  
on  

पिछले साल अपने ही शो में मामा गोविंदा का मजाक उड़ाना कृष्णा अभिषेक को काफी भारी पड़ गया था, जिसके बाद कृष्णा को पब्लिकली सामने आकर मांफी मांगनी पड़ी. इसके बाद आसार लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया हैं लेकिन पारिवारिक स्थिति और मामा-भांजे के बीच की लड़ाई अब जगजाहिर हो गई हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा और उनके परिवार से सभी रिश्ते तोड़ दिए. कृष्णा और कश्मीरा के जुड़वां बच्चों के जन्मदिन पर मौजूद न होने पर सुनीता ने कहा, कृष्णा के बच्चों के जन्मदिन (3 जून) पर मैं और गोविंदा लंदन में थें. उन्होंने हमें जन्मदिन के लिए इन्वाइट ही नहीं किया था. अगर वो हमें इन्वाइट करते तो क्या हम नहीं जाते. कृष्णा और कश्मीरा के मिसबिहेवियर की वजह से मैंने अबतक उनके बच्चों को नहीं देखा हैं. हमने उनके साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं और इस बार मैं इस रिश्ते को जोड़ने की भी कोशिश नहीं करूंगी. दो साल पहले मैंने उनका पैच अप करवा के बहुत बड़ी गलती कर दी थीं. गोविंदा सही थें, मेरी गलती थी जो मैंने सोचा कि मुझे कृष्णा और कश्मीरा को एक और मौका देना चाहिए.

पहलाज निहलानी की फिल्म में गोविंदा लगाते नज़र आएंगे कॉमेडी का डबल तड़का

वहीं कृष्णा का कहना है कि ची ची मामा और उनकी फैमिली ने उसी दौरान अपना हॉलिडे प्लान किया जब मेरे बच्चों का जन्मदिन था ताकि वह बच्चों के बर्थडे पार्टी को टाल सकें.

दरअसल, दो साल पहले कृष्णा ने अपने रियलिटी शो (द ड्रामा कंपनी) के एक एपिसोड में कहा, मैंने मामा गोविंदा को रखा हैं'. कृष्णा के इस कमेंट के बाद गोविंदा काफी दुखी हुए थें. इसके बाद कृष्णा को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पब्लिकली गोविंदा से माफी मांगी. माफी मांगने के बाद कृष्णा ने अपने शो पर गोविंदा को इन्वाइट किया लेकिन गोविंदा ने कपिल के शो में जाने का फैसला किया.

Recommended

Loading...
Share