करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव का हुआ "मिसकैरेज"

By  
on  

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव अपने पहले बच्चे की खबर को लेकर बेहद उत्साहित थीं. खबरों के मुताबिक उनका यह बच्चा इस साल नवंबर के महीने में जन्म लेने वाला था. लेकिन इसी बीच अब यह खबर आ रही है कि अंकिता का किसी कारण गर्भपात हो गया है. आपको बता दें कि करण की पत्नी यानी एक्ट्रेस अंकिता चार महीने की गर्भवती थी और उन्हें हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में अपने पति करण पटेल के साथ देखा गया था.

राजीव खंडेलवाल के शो पर करण पटेल का दिखा अलग अवतार

मिल रही खबर के मुताबिक अंकिता के साथ यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना अवॉर्ड समारोह के एक दिन वाद हुई है. आपको बता दें कि इस खबर की पुष्टि खुद अंकिता के पिता एक्टर अभय भार्गव ने की है. उन्होंने बताया है कि अंकिता अब तक है. साथ ही बता दें कि अंकिता ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिनका गर्भपात हुआ है. बल्कि इनके पहले स्टार्स जैसे काजोल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण राव, राशमी देसाई भी गर्भपात जैसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दो चार हो चुके हैं.

हम अब यही उम्मीद करते हैं कि अंकिता अपने इस बुरे सपने से जल्दी उबार जाएं. हालांकि परिवार के लिए यह मुश्किल समय है. हालही में कारण और उनकी पत्नी को राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़बाट – संगीत से नमकीन तक’ पर अपने होने वाले बच्चे को लेकर की गयी तैयारिओं के बारे में बात करते हुए देखा गया था.

प्रभुदेवा और निकेशा पटेल की शादी की खबरों को लेकर आया नया मोड़

अंकिता और करण ने साल 2015 में शादी की थी और करण पटेल एक टीवी स्टार हैं जो वर्तमान में लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में काम कर रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी अंकिता ने भी कई सारे टीवी शो में काम किया है.

Recommended

Loading...
Share