इंडिया में नहीं हैं कपिल शर्मा,गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ग्रीस में मना रहे हैं छुट्टियां

By  
on  

कपिल शर्मा को लेकर एक गुड न्यूज है.वह इन दिनों ग्रीस में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.वेकेशन की कोई फोटो तो सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर सुनने को मिली है कि अपनी सेहत को ठीक रखने के लिए कपिल कुछ दिनों के लिए इंडिया से दूर हो गए हैं.गिन्नी से उनका रिश्ता काफी पुराना है और पिछले साल ही उन्होंने ट्विटर पर गिन्नी को अपनी बेटर हाफ से भी ज्यादा कहा था.

पिछले कुछ महीनों से कपिल शर्मा कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे लेकिन मुंबई एअरपोर्ट पर लंबे समय दिखाई देकर उन्होंने सबको चौंका दिया था.इस दौरान कपिल का लुक काफी चौंकाने वाला था.उनका वजन पहले से काफी बढ़ा हुआ लग रहा था.लगातार विवादों के बाद ख़बरें थी कि कपिल किसी रिहेब सेंटर में इलाज कराने गए हुए थे और शायद लग रहा है कि वह वहीँ से काफी समय बाद मुंबई लौट आए हैं.

कहा जा रहा था कि कपिल उसी रिहैब सेंटर में आते जाते थे जहां कुछ दिन पहले तक हनी सिंह ने भी अपना इलाज कराया था. सूत्रों की मानें तो कपिल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी और उनकी मां भी उनके साथ दिखाई दी थीं.कपिल के करीबी सूत्रों की मानें तो नींद न आने की शिकायत के बाद कपिल बहुत ज़्यादा दवाइयों का सेवन करने लगे थे. जो उनके लिए लत सी बन गयी थी. इसके अलावा कपिल को डिप्रेशन की भी शिकायत थी.

विवादों से हुए थे परेशान

कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से 6 अप्रैल की शाम को कुछ ऐसे ट्वीट हुए थे जिससे हंगामा मच गया.इन ट्वीट्स में काफी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था.साथ ही सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में मिली सजा और मीडिया में छपने वाली फेक न्यूज पर जमकर गुस्सा दिखाया गया था.बाद में ये ट्वीट डिलीट भी कर दिए गए.इसके बाद कपिल ने फिर एक ट्वीट में सफाई देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया है लेकिन फिर न जाने क्या हुआ कपिल ने लिखा,मेरी टीम ने ट्वीट्स डिलीट की थीं लेकिन मैंने जो भी लिखा था वो दिल से लिखा था.

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई और कपिल ने एक वेबसाइट एडिटर और अपनी एक्स मैनेजर प्रीति और नीति के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करा दिया था.कपिल ने तीनों पर मेंटल हरेसमेंट के साथ 25 लाख रुपये वसूलने का दबाव बनाने का केस दर्ज कराया था.वहीं,वेब साइट पर उनके बारे में गलत ख़बरें छापकर उनकी छवि खराब करने की बात भी कही था.सोशल मीडिया पर इतनी अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर कपिल की काफी आलोचना हो रही थी.

Recommended

Loading...
Share