बिग बॉस के नए सीजन में नजर आ सकते हैं यह सितारें

By  
on  

सलमान खान बहुत जल्द टीवी पर अपने सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के साथ वापस आने वाले हैं. इस शो में हर बार की तरह आपको 12 नए चेहरे देखने मिलेंगे. ऐसे में शो में हिस्सा लेने वाले नामों पर से अब पर्दा उठ गया है. तो चलिए आपको एक-एक कर बतातें हैं आखिर वह कौन से सितारें हैं जो बिग बॉस के सीजन 12 में अपने जलवे दिखाते नजर आएंगे.

दीपिका सिंह:


टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से पॉपुलर हुई दीपिका सिंह (संध्या राठी) बहुत जल्द बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ सकती हैं. पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक शो के मेकर्स ने उनसे शो में शामिल होने के लिए बात की थी. लेकिन दीपिका ने अब तक इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

सलमान खान के शो ‘दस का दम’ को लेकर आई यह चौंकाने वाली खबर

कपिल शर्मा:


खबरों की माने तो कॉमेडी के किंग कपिलो शर्मा को भी बिग बॉस सीजन 12 के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं.

निकिता गोखले:


मॉडल से एक्ट्रेस बनी निकिता गोखले प्लेबॉय मैगजीन के साथ अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. पिछले दिनों की बात करें तो निकिता ने एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि उन्हें बिग बॉस सीजन 12 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था.

प्रिया प्रकाश वारियर:


प्रिया प्रकाश वारियर अपने वीडियो को लेकर एक दिन में हजारों नहीं बल्कि लाखों दिलों की धड़कन बन गई थी. जिसके बाद सभी उनके बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित थे. वहीं बिग बॉस के मेकर्स ने प्रिया को उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए अप्रोच किया है, जिसके लिए फिलहाल उन्होंने हां नहीं कहा है तो ना भी नहीं किया है.

‘खतरों के खिलाड़ी 9’ से सामने आया रोहित शेट्टी का नया लुक

रोहन गंडोत्रा:


टीवी एक्टर रोहन गंडोत्रा पॉपुलर सीरियल एवरेस्ट, कुबूल है, काला टीका, नागिन जैसे में नजर आ चुके हैं. बता दे कि मिली खबर के मुताबिक रोहन को बिग बॉस के इस जन के लिए अप्रोच किया गया था. जिसके बाद एक्टर ने बिग बॉस के घर में जाने के लिए अपनी रजामंदी दे दी है.

शफक नाज-फलक नाज:
हाल ही में परिवार में आई दरार को लेकर शफक और फलक दोनों सुर्खियों में थे. जिसके बाद दोनों बहनों को बिग बॉस के घर में पार्टिसिपेट करने के लिए एक साथ अप्रोच किया गया है. लेकिन फलक ने इस बात से इंकार कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने शो में पार्टिसिपेट करने के लिए अपना इंटरेस्ट जरूर दिखाया है.

शांति डायनामाइट:


सनी लियोनी के बाद एडल्ट मूवी स्टार शांति डायनामाइट की बिग बॉस 12 में एंट्री हो सकती है.

निया शर्मा:


टीवी जगत की फैशन डीवा निया शर्मा को कुछ साल पहले बिग बॉस ने अप्रोच किया था. वही अब सुनने में आ रहा है कि इस सीजन के लिए एक्ट्रेस ने पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी रुचि दिखाई है.

वही जब इस बारे में एक्ट्रेस से हमने बात की तब उन्होंने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि हर साल ऐसी खबरें आती है.

देवोलिना भट्टाचार्जी:


साथिया फेम देवोलिना भट्टाचार्जी को भी शो का हिस्सा होने के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है.

माहिका शर्मा:


कुछ हफ्तों पहले माहिका शर्मा ने शाहिद अफरीदी को लेकर दिए अपने एक बयान के कारण खूब सुर्खियां बटोरी थी, साथ ही उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया गया. वही आ रही खबर के मुताबिक उन्हें बिग बॉस के इस सीजन के लिए उनके को-स्टार्ट डैनी के साथ अप्रोच किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share