वैक्स‍िंग के बाद खराब हुई सुमोना की स्क‍िन, सोशल मीडिया पर कंपनी को लगाई फटकार

By  
on  

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा की रील लाइफ वीबी सुमोना चक्रवर्ती आज कल सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनके सुर्खियों में बने रहने का कारण कोई नया शो नहीं बल्कि उनकी खराब हुई स्किन है. जी हां सुमोना ने सोशल मीडिया की मदद से अपने हाथ और पैर की तस्वीर शेयर करते हुए एक वैक्सिंग सर्विस को आड़े हाथों लिया है.

सुमोना ने इंस्टाग्राम पर खराब वैक्स‍िंग से हुए साइड इफ़ेक्ट की फोटोज पोस्ट की है. साथ ही एक लम्बा शिकायत से भरा लेटर लिखते हुए लिखा है, 'मुझे मेरे रेग्युलर सलून से अपाइंटमेंट न मिलने के कारण मैंने अरजेंसी में अन्य सलून (अरबन क्लैप) की वैक्सिंग सर्विस ली. लेकिन उनकी घटिया सर्विस ने मेरी स्किन को खराब कर दिया. अर्बन क्लैप से वैक्स सर्विस के बाद मेरी हाथों की स्किन छिल गई हैं और निशान भी पड़ गए हैं.

कपिल शर्मा को इन तस्वीरो में देख पहचानना है बेहद मुश्किल

https://www.instagram.com/p/BlVGFlOgm0Y/?utm_source=ig_embed

आगे सुमोना चक्रवर्ती लिखती हैं कि अरबन क्लैप से उन्होंने दो दिन सर्विस ली और उन्होंने दोनों दिन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अब वे कभी उनके पास दोबारा नहीं जाएंगी.

इंडिया में नहीं हैं कपिल शर्मा,गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ग्रीस में मना रहे हैं...

आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती टीवी से लेकर फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं. सुमोना को हमने साल 2010 नीर भरे तेरे नैना देवी, खोटे सिक्के, हौंटेड नाइट, बड़े अच्छे लगते हैं के अलावा कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल जैसे टीवी शो में देखा है. वहीं बात की जाए फिल्मों की तो सुमोना ने मन, बर्फी, किक जैसी फिल्मो में काम किया है. सुमोना चक्रवर्ती ने एंटरटेनमेंट जगत में अपनी पहचान टीवी के दो बड़े शो बड़े अच्छे लगते हैं और कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल से पाई है. सुमोना चक्रवर्ती के ज्यादातर फैन्स उन्हें कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल के किरादर मंजु बिट्टू शर्मा के नाम से पहचानते हैं.

Recommended

Loading...
Share