टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और शलमाली देसाई का हुआ तलाक

By  
on  

'छोटी बहू' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं-2' फेम टीवी एक्टर अविनाश सचदेव ने साल 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड शलमाली देसाई से शादी की थी. बता दें कि 12 जून को अहमदाबाद में शादी के बंधन में बंधे अविनाश और शलमाली की शादी ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, सुर्खियों में रहने का कारण उस दौरान अविनाश द्वारा मीडिया के साथ की गयी बदसलूकी थी. लेकिन शादी के लगभग 3 साल बाद यह जोड़ा अपने तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्या है यह पूरा मामला.

बालिका वधू एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र ने तोड़ी पांच साल पुरानी शादी,पति से लिया तलाक

आज कल जहां कई टीवी सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं. वहीं कई एक दूसरे से शादी के कई साल बाद अलग हो रहे हैं. जैसे की पिछले महीने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. उसके बाद बालिका वधु फेम तोरल रसपुत्र के तलाक की खबर आई और अब अविनाश और शलमाली की टूटने की बाद सामने आ रही है. दरअसल,एक जानेमाने वेब पोर्टल के साथ इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने इस बात से खुद पर्दा उठाया कि उनकी पत्नी के साथ उनका तलाक हो गया है. अविनाश इसकी वजह के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी पत्नी को लगता था कि उनका किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. जीस वजह से पिछले एक साल से उनके रिश्ते में बहुत सारे उतार चढाव आए. और जब दोनों के बीच अक्सर लड़ाईया होने लगी तब दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया.

अरबाज खान ने कबूला, ‘पांच सालों से लगा रहा हूं सट्टा, 3 साल में...

आपको बता दें कि अविनाश और शलमाली ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. उनका अफेयर 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के सेट से शुरू हुआ था. लेकिन वह रिश्ता ऐसे जाकर खत्म होगा शायद ही दोनों ने सोचा होगा.

Recommended

Loading...
Share