छोटे परदे पर आज से होगा दो नए शोज का प्रसारण

By  
on  

छोटे परदे की दुनिया में दो नए शोज की एंट्री हो रही हैं. पहला गुल खान का शो 'नजर' हैं और दूसरा अल्ट बालाजी का 'हम' हैं. 'नजर' में भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा लीड रोल में हैं और 'हम' से टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कुशाल टंडन और 'बहु हमारी रजनीकांत' की लीड एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित लीड रोल में हैं.

'नजर' पोस्टर से पहले ही मोनालिसा ने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं. पोस्टर में वो सांप की लंबाई जितने लंबे बालों के साथ डरावने अवतार में नजर आ रही हैं. बता दें, सीरियल में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही हैं. सीरियल में स्मिता बंसल और नियति फ़टनानी भी हैं. इसकी कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक डायन, राठौड़ परिवार की खुशियों को बर्बाद कर देती हैं.

वहीं सीरियल 'हम' 12 एपिसोड्स के साथ प्रसारित होगा. सीरियल की कहानी तीन बहनों पर आधारित हैं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई शहर में शिफ्ट होती हैं. सीरियल में लव ट्रैंगल भी हैं, जो देखना काफी दिलचस्प होगा.

दोनों ही शो अलग जॉनर के हैं और पॉपुलर स्टार्स को लिया गया हैं. एक तरह से देखा जाए तो सुपरनैचुरल शोज जैसे 'नागिन 3' कयामत की रात' जैसे शोज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share