गौतम रोडे दो साल के गैप के बाद टीवी पर इस शो के साथ करने जा रहे हैं वापसी

By  
on  

टीवी की दुनियां के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर गौतम रोड छोटे पर्दे पर 2 साल के लम्बे गैप के बाद नजर आने वाले हैं. गौतम को आखिरी बार टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में देखा गया था. वहीं अब गौतम को लेकर यह बात सुनने आ रही अहि कि उन्हें काल भैरव रहस्य के सेकंड सीजन में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है. पहले सीजन की सफलता के बाद, मेकर्स ने इसके नए सीजन को नए स्टार कास्ट के साथ शुरू करने का मन बनाया है. पहले सीजन में छवी पांडे, राहुल शर्मा और सरगुन कौर को अहम किरदार में देखा गया था.

आने वाले सीजन के लिए, हमने सुनना है कि मेकर्स ने अहम रोल निभाने के लिए गौतम रोडे और अदिति गुप्ता को पसंद किया है. यह शो एक मंदिर से जुड़ी मान्यता और रहस्य पर आधारित होगी. इस बार कहानी का फोकस महल में रहने वाले परिवार और उनके पास के मंदिर पर होगा.

हनीमून मनाने केरल पहुंचे गौतम-पंखुरी,शेयर कीं रोमांटिक PHOTOS

एक्टर गौतम रोडे से हमने जब इस बारे में संपर्क कर पूछा तब उन्होंने कहा, "हां, मैं यह शो कर रहा हूं और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. हालांकि, मैं इस बारे में मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता क्यों कि अभी यह इसकी शुरूआती स्टेज पर है." दूसरी तरफ अदिति गुप्ता इस शो के बारे में किसी भी तरह की बात करने से मना कर दिया है.

गौतम और जेनिफ़र विंगेट के ‘सरस्वतीचंद्र’ का प्रीमियर होगा USA और मैक्सिको में

बात करें अदिति गुप्ता की तो उन्हें आखिरी बार हमने टीवी सीरियल इश्कबाज़ में देखा था. जहां उन्होंने रागिनी मल्होत्रा की भूमिका निभाई थी. इस अलावा बात करें इस नए शो काल भैरव रहस्य सीजन 2 की तो यह स्टार भरत चैनल पर दिखाया जाएगा.

Recommended

Loading...
Share