'TMKOC' के गोगी कभी जमीन पर सोकर बिताते थे रात, आज रहते हैं इतने करोड़ के घर में

By  
on  

टीवी के दुनिया के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो  में से एक है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है, जिसे उसके कमाल की स्टोरीलाइन के लिए खूब पसंद किया जाता है. शो में मौजूद हर किरदार को दर्शक एक बराबर पसंद करते हैं, ऐसे में टप्पू सेना में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह ने अपने जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई है. 16 वर्ष के समय इतनी कम उम्र में बहुत ठोकर खाने के बाद अब अपना एक अलग मुकाम बना चुके हैं.

गोगी उर्फ समय बताते हैं कि अपने करियर के शुरुआत के दिनों में इंटरव्यू के दौरान वह फर्श पर ही सो जाया करते थे. अपने इस मुश्किल समय के बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "मेरा एक सपना था कि मेरा खुद का बेडरूम और वार्डरॉब हो, जहां मुझे मेरी कुछ प्राइवेसी मिले." हालांकि एक्टर ने अपनी मेहनत से मुंबई जैसे शहर में 3 BHK का अपना एक आशियाना खरीद लिया है, जिसकी कीमत 1 करोड़ से अधिक बताई जाती है.

(यह भी पढ़ें: करियर की शुरुआत में सुरभि चंदना ने TMKOC में निभाई थी छोटी सी भूमिका, इस वजह से होने वाली थी रिप्लेस)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू के बचपन का किरदार निभा चुके भव्य गांधी के रियल लाइफ कजिन हैं समय शाह. बता दे कि दोनों एक्ट्रेस की मां सगी बहने हैं.

एक्टिंग के शौक रखने अलावा समय पढ़ाई में भी बेहद अच्छे हैं, उन्होंने हाल ही हुए बोर्ड एग्जाम में 82% मार्क्स हासिल किए थे. दूसरी ओर बात करें समय द्वारा कमाए जाने वाले पैसों की तो वह हर एपिसोड के लिए लगभग ₹8000 रूपये बतौर फीस चार्ज करते हैं.

इसे देख  कहना गलत नहीं होगा कि अगर आप सपने देखते हैं, तो मेहनत करने पर आप उसे हासिल भी कर सकते हैं. वैसे ही जैसे तारक मेहता के उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह ने किया है.

(Source: jansatta)

 

Recommended

Loading...
Share