'कहने को हमसफर हैं' की निर्माता एकता कपूर के साथ अनबन की खबरों पर मोना सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम इसपर हंसते थे'

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानी मानी स्टार मोना सिंह अपनी वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन की रिलीज के लिए तैयार हैं. बता दें कि इसका प्रीमियर शनिवार को ALTBalaji और Zee5 पर होगा. आने वाला नया सीजन पिछले दोनों सीजन के मुकाबले ज्यादा मसालेदार नजर आ रहा है. ऐसे में हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एकता कपूर के साथ अपनी अनबन की अफवाहों पर खुलकर बात की है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस का इस बारे में क्या कहना है.

मोना ने एकता के साथ लंबे समय से प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल संबंध बनाए हैं, दोनों ने साथ में क्या हुआ तेरा वादा, कवछ और एमओएम (मिशन ओवर मार्स) जैसे प्रोजेक्ट्स में काम किया है. हालांकि, बात करें रिपोर्ट्स की तो, अनबन की अफवाहों पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं, नहीं, बिल्कुल नहीं. मैंने अपने बारे में इतनी सारी बातें पढ़ी हैं जो सच नहीं हैं. मैं हमेशा इसके बारे में पढ़ हंसा करती हूं. (एकता के साथ) बात करने के लिए कुछ भी नहीं था. मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से आई. मैं सोच रही थी. बल्कि हम इसके बारे में हंस रहे थे. ऐसा कुछ भी नहीं है."

(यह भी पढ़ें: )

बात करें उनकी सीरीज की तो उन्होंने इसमें एक पुरुष के जीवन में होने वाली दूसरी महिला का किरदार निभाया है. हालांकि, ये किरदार हर बार फिल्मों और शोज में दिखाने वाली भूमिकाओं से अलग है. उन्होंने बताया कि उनके द्वारा इस तरह का किरदार निभाने का मौका देना एकता का एक सचेत निर्णय था.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share