क्या हिना खान ने ऑल्ट बालाजी के 'Broken But Beautiful 3' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने की ओर किया इशारा?

By  
on  

टीवी से बॉलीवुड की तरफ अपना रुक कर चुकी एक्ट्रेस 'हिना खान' को दर्शकों के बीच खास तौर पर उनके टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए जाना जाता है. एकता कपूर की 'कसौटी...' में काम करने के बाद अब एक्ट्रेस द्वारा उनके दूसरे शो के बारे में घोषणा किया जाना बाकी है. इसी बीच लॉकडाउन में अपने घर पर समय बिता रहीं एक्ट्रेस ने ट्विटर पर Q&A सेशन रखा था, जहां एक्ट्रेस से जब एक फैन ने पूछा कि क्या वह भविष्य में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करेगी? तो इसके जवाब में चलिए आपको बतातें हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा.

इसके जवाब में हिना ने ऐसा जवाब दिया जिससे हम सभी उत्साहित हो गए. हिना ने जवाब देते हुए लिखा, "थैंक यू वैसे आप कभी नहीं जानते, दुनिया बहुत छोटी है."

(यह भी पढ़ें: Exclusive: ऑल्ट बालाजी के 'Broken But Beautiful 3' में लीड रोल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हुआ फाइऩल, जल्द होगी अनाउंसमेंट ?)

खैर, सिद्धार्थ के साथ काम करने पर हिना द्वारा दिए गए रिएक्शन के हम सोच रहे हैं कि कहीं एक्ट्रेस का इशारा एकता कपूर के 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ के साथ काम करने की तरफ तो नहीं था. इससे पहले PeepingMoon.com ने अपने रीडर्स को यह सूचित किया था कि एकता ने एएलटी बालाजी और ZEE5 वेब सीरीज के लिए सिद्धार्थ के नाम को फाइनल कर लिया है. हालांकि, टीम की ओर से एक आधिकारिक घोषणा अभी होने बाकी है. साथ ही सीरीज के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश अभी बाकी है, ऐसे में हम निश्चित रूप से उम्मीद कर सकते हैं कि इस सीरीज के जरिये शायद यह दोनों एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट साथ आ जाएं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share