पापा बने नागिन -3 के एक्टर मिथिल जैन उर्फ़ 'प्रथम', पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

By  
on  

फेमस टीवी सीरियल 'नागिन - 3' में प्रथम सहगल का करैक्टर प्ले कर रहे एक्टर मिथिल जैन पापा बन गए हैं. पिछले कई दिनों से मिथिल शो में नज़र नहीं आ रहे थे और फैन्स को भी उनका बेसब्री से इंतज़ार था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथिल की वाइफ संगीता ने 4 अक्टूबर को एक स्वस्थ्य बेबी को जन्म दिया है. मिथिल ने अपने बेबी के साथ का एक पिक्चर भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो काफी वायरल हो रहा है.मिथिल तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं.उन्ह इस मोमेंट का बेहद इंतज़ार था जो कि आख़िरकार सच हो गया.

बताते चलें कि मिथिल का एक 12 साल का बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है. मिथिल 'नागिन -3' से पहले कई फेमस टीवी सीरियल जैसे 'बेगुसराय', 'सरस्वतीचंद्र', 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' में नज़र आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/Bn0fuTSnN3i/?utm_source=ig_embed

बता दें, नागिन के पहले दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं. शो बहुत कम एपिसोड के साथ ऑन एयर हुआ था लेकिन दर्शकों ने शो को खूब प्यार दिया.

https://www.instagram.com/p/Bms97hqgrrV/?utm_source=ig_embed

नए सीजन की खास बात यह है कि इसमें दो नागिन नजर दिखाई दे रही हैं.‘कबुल है’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी दूसरी नागिन का किरदार निभाती दिख रही हैं.तीसरा सीजन भी पिछले सीजंस की तरह पॉपुलैरिटी बटोर रहा है.

Recommended

Loading...
Share