कोरोना के डर के बीच तीन महीने बाद सेट पर वापस लौटै 'कसौटी जिंदगी की 2' के मिस्टर बासु यानी पार्थ समथान, देखे तस्वीरें

By  
on  

कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण लगभग तीन महीने के बाद कलाकारो ने सेट पर वापस लौट ना शुरू कर दिया हैं. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना से बचाव को जरूरी दिशा-निर्देशों के साथ फिल्म और टीवी सीरियलों की शूटिंग की इजाजत दे दी है.इसके बाद टीवी शोज की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो रही है और स्टार्स भी काम पर वापस लौट रहे हैं. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सभी जरूरी सावधानियां और निर्देशों का पालन किया जा रहा है. वहीं अब टीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की प्रेरणा-अनुराग जोड़ी फैंस को जल्द टीवी पर देखने को मिलेगी. जी हां क्योंकि 'कसौटी जिंदगी की 2' की शुटिंग चालू हो चुकी हैं. 

लगभग तीन महीने बाद सेट पर मिस्टर बासु यानी पार्थ समथान वापस लौट आए हैं. टीम COVID-19 से निपटने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतती नज़र आ रही है. तस्वीरों में आप पार्थ समथान को उनकी वैन में तैयार होते हुए देख सकते हैं. वह अपना मेकअप करवा रहे है, जबकि मेकअप मैन पीपीई किट पहने हुए है. यह निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार है. 

Recommended Read: निया शर्मा ने तीन महीने के लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4' की शूटिंग की शुरू, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'जान हथेली पे लेकर'


बता दे की, कोविड 19 लॉकडाउन के साथ, शो की शूटिंग रोक दी गई थी. शो के नए एपिसोड प्रसारित नहीं हुए. लेकिन अब जल्द ही फैंस पार्थ और एरिका यानी अनुराग और प्रेरणा को टेलीवीजन स्क्रीन पर देख सकेंगे. 

Recommended

Loading...
Share