क्या 'इश्क सुभान अल्लाह' में होगी ईशा सिंह की री-एंट्री ?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

By  
on  

कोरोना की कहर के चलते जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ठप्प पड़ गई थी. महाराष्ट्र सरकार के नई गाइडलाइन जारी करने के बाद शूटिंग के लिए परमिशन दे दी गई है. जिसके बाद धीरे-धीरे शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं जीटीवी के फेमस शो 'इश्क सुभान अल्लाह' के फैंस के लिए अचछी खबर है. पहले खबर थी कि लॉकडाउन के चलते यह सीरियल बंद हो सकता है. लेकिन अब ये खबर आ रही है कि सीरियल ना सिर्फ अपने दर्शकों का एंटरटेनमेंट जारी रखेगा बल्कि उनकी पुरानी जारा यानी ईशा सिंह फिर से सीरियल में वापसी कर सकती हैं.

एक लीडिंद वेबसाइट से बात करते हुए ईशा ने कहा कि, 'मैं इस  सीरियल के बहुत क्लोज हूं और अगर मौका मिला तो मैं शो में वापस जरूर आना चाहुंगी....लेकिन कुछ कमिटमेंट्स के चलते ही.' दरअसल उन्हें डेट्स की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, 'असल बात तो ये है जबसे मैंने शो छोड़ा है तबसे ही चैनल चाह रहा है कि मैं वापस आ जाऊं. लेकिन मेरी डेट क्लैश हो रहीं थीं, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है, सिर्फ बातें ही चल रही हैं और मैं इन चीजों में कभी इन्वॉल्व नहीं होती, मेरी मम्मी ही इसपर बात कर रही हैं. लेकिन एक दो दिन में जैसी ही कुछ कन्फर्म होगा, तो मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगी.' टीवी सीरियल की कहानी के बारे में बता दें कि कबीर के पापा शाहबाज ने पहली जारा यानी ईशा को गोली मारकर और उसकी कार खाई में गिरवा दिया था. फिर कार में ब्लास्ट होने की वजह से जारा की लाश नहीं मिली थी . वहीं सूत्रों के अनुसार सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जारा खाई में गिर जाती है जहां एक अनजान व्यक्ति उसे बचा लेता है.

Recommended Read: 'अलादीन नाम तो सुना होगा' एक्ट्रेस अवनीत कौर ने छोड़ा शो, आशी सिंह ने किया रिप्लेस


वहीं बता दें कि, ईशा सिंह बहुत जल्द करने जा रही हैं बॉलीवुड में अपना डेब्यू. उनकी आने वाली फिल्म का नाम होगा loveology, जो एक रॉम कॉम होगी. इस फिल्म की कहानी कॉलेज लव ट्रायंगल पर आधारित है. फिल्म Loveology में ईशा सिंह की जोड़ी प्रीत कमानी के साथ हैं. फिल्म को 'शादी में ज़रूर आना' फेम रत्ना सिन्हा डायरेक्ट करेंगी. ये फिल्म उनके पति अनुभव सिन्हा के बैनर 'बनारस मीडिया वर्क्स' तले बन रही है. इस बैनर तले 'थप्पड़', 'Article 15 और मुल्क जैसी हिट फिल्म बानी हैं.
वहीं ईशा सिंह ने फिल्म को लेकर कहा कि, 'हां मैं एक प्रोजेक्ट कर रही हूं पर मैं नाम नहीं बताना चाहूंगी. इतना जरूर कहूंगी एक बहुत ही अच्छा और बड़ा बैनर है जिसके तले मैं एक प्रोजेक्ट कर रही हूं. वो अभी कम्पलीट नहीं हुआ है क्योंकि लॉकडाउन के चलते सब काम रुक गया. पहले वो पूरा हो जाए फिर कुछ करेंगे.'

(Source: Aajtak)

Recommended

Loading...
Share