क्या 'इश्कबाज' फेम रेहाना मल्होत्रा की हुई 'कुमकुम भाग्य' में एंट्री, शिखा सिंह को करेंगी रिप्लेस?

By  
on  

कुमकुम भाग्य के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि शो का नया एपिसोड बस दो हफ्तों में टीवी पर आने वाला है. शो से जुड़े स्टार्स शो की शूटिंग कोरोना वायरस के बीच सभी सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए कर रहे हैं. ऐसे में शो से आ रही नई जानकारी के मुताबिक, शो के लीड किरदार 'अभी' की बहन 'आलिया' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह अब शो का हिस्सा नहीं होंगी. खबरों के मुताबिक उनकी जगह अब टीवी एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा नजर आएंगी.

आप सभी जानते हैं कि शिखा ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का अपने जीवन में स्वागत किया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी बीवी गर्ल का ध्यान रखने के लिए मेटरनिटी लीव लेने का फैसला किया है. हालांकि, कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच किसी भी तरह का रिस्क लेना जोखिम भरा काम हो सकता है. ऐसे में सामने आ रहे रिपोर्ट्स को अगर हम सच माने तो, उनकी जगह अब एक्ट्रेस रिहाना हमें अभी की बहन की भूमिका में नजर आएंगी.

(यह भी पढ़ें: Watch: एरिका फर्नांडिस ने 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए प्रोमो के साथ की अनाउंसमेंट, 13 जुलाई से टेलीकास्ट होंगे नए एपिशोड्स)

आ रही रिपोर्ट की मानें तो रिहाना ने शूटिंग भी शुरू कर दी है, लेकिन अब तक ना ही शो के मेकर्स और ना ही रिहाना की तरफ से इस बात की किसी तरह की पुष्टि की गई है. अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि आलिया के केदार में सिखा ही नजर आती हैं या फिर उनकी जगह रिहाना ने ले ली है.

(Source: IWM BUZZ)

Recommended

Loading...
Share