इंस्टाग्राम से शादी की फोटोज डिलीट करने की खबरों पर राजीव सेन और चारू असोपा ने किया ऐसे रिएक्ट

By  
on  

पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने गर्लफ्रेंड चारु आसोपा से शादी की थी. शादी के बाद लगातार दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के लिए क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते थे लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया था ..फिर चारु और राजीव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल  सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थी. वहीं जिसके बाद से दोनों की शादी टूटने की अफवाहें जोरो पर हैं. वहीं इन खबरों पर दोनों के ही रिएक्शन्न सामने आए हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट को रजीव ने इस मामले से जुड़ा बयान दिया जब्कि चारू ने इस पर बात करने से इनकार दिया. राजीव ने कहा, ‘मैं अभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं करूंगा फिलहाल में बहुत खुशी के ज़ोन में हूं मैं बस इतना कह सकता हूं.' वहीं चारू ने कहा, ‘मैं माफी चाहूंगी पर मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती.’

Recommended Read: अनबन की ख़बरों के बीच राजीव सेन और चारु असोपा ने सोशल मीडिया से डिलीट किये शादी की सारी तस्वीरें 


वैसे आपको बता दें कि चारू और राजीव ने केवल अपनी शादी की ही नहीं बल्कि एक दूसरे की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी है...यानी अब चारू के इंस्टाग्राम पर बस चारू की फोटो हैं, और राजीव के इंस्टाग्राम पर केवल राजीव की फोटो हैं..


(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share