राजीव सेन और चारु असोपा के रिश्ते में दरार की खबरों के बीच, पोस्ट शेयर कर कपल ने किया सब कुछ ठीक होने की तरफ इशारा

By  
on  

राजीव सेन और चारु असोपा के रिश्ते में आई दरार की खबरों के बीच, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने उनके फैंस को खुश होने के साथ उत्साहित कर दिया है. दरअसल, राजीव द्वारा शेयर किये गए पोस्ट में आप इस खूबसूरत कपल को वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि चारु इस समय मुंबई में हैं, जबकि राजीव दिल्ली में रह रहे हैं.

अब, इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा है, "हाय चारु, हाय राजीव ... हमारे सभी फैंस के लिए जो हमें बिना शर्त प्यार करते हैं."

(यह भी पढ़े: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ बिगड़े रिश्ते पर की बात, कहा- 'उन्होंने मुझे इस मुश्किल घड़ी में अकेले छोड़ा')

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजवीन ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए यह दावा किया है कि उनकी पत्नी के करीबी कोई व्यक्ति उसका ब्रेनवॉश कर रहा है. ऐसे में चारु ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है. मैं इतनी परिपक्व हूं कि अपने फैसले खुद ले सकती हूं, जो की मैंने हमेशा किया है. मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूं. हो सकता है, हमारे सोशल मीडिया हैंडल से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो. अगर वह सोचते हैं कि मैं निर्दोष और भोली हैं, और मैं अपने आसपास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं, तो उन्होंने मुझे इन कठिन समय के दौरान अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवारों के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में रहने का समय है. लेकिन हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए. अब इसे दो महीने हो गए हैं. वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? शक का कोई इलाज नहीं है. इससे हमारे संबंधों में क्या समस्याएं आईं ... बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक तमाशा नहीं बनाना चाहती. मैं किसी के गॉसिप सेशन का हिस्सा नहीं बनना चाहती."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share