कुशाल टंडन को डेट करने के सवाल पर रिद्धिमा पंडित ने कहा वह दोस्त से कहीं ज्यादा हैं

By  
on  

रिद्धिमा पंडित, जिन्हें आखिरी बार हमने ऑल्टबालाजी के शो 'हम' में कुशाल टंडन के साथ देखा था, उन्हें अब हम रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में अपनी धाक और जोश दिखाते हुए देखने वाले हैं. ऐसे में एक जानेमाने वेबपोर्टल से बात करते हुए रिद्धिमा ने शो के बारे में कई बातें तो बताई है लेकिन साथ में उन्होंने अपने को-स्टार कुशाल टंडन के साथ लिंक-अप की अफवाहों के बारे में भी बात की है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर रिद्धिमा ने अपने और कुशाल के लिंक अप के बारे में क्या कहा है.

जब रिद्धिमा से उनके शो हम के सीक्वल के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, "एकता मैम ही इसके बारे में सोच सकती हैं. हम शो को मिले रिस्पांस से बहुत खुश हैं. शो पर मैंने कुशाल टंडन, करिश्मा शर्मा जैसे कुछ बहुत अच्छे दोस्त बनाए. हम अभी भी साथ में घूमते हैं. शो में अपने किरदार को लेकर मैं बहुत खुश थी."

जिसके बाद जब उनसे उनके और कुशाल टंडन के अफेयर की खबरों के बारे में पूछा गया तब रिद्धिमा ने कहा, "हे भगवान! सच में मैं? कुशाल मेरे लिए परिवार की तरह है; निश्चित रूप से एक दोस्त से अधिक. इसके अलावा मैं क्या कह सकती हूं." आगे वह कहती हैं कि, "जब तक कोई शादी नहीं करता तब तक वह सिंगल होता है और उस तरह से मैं भी सिंगल हूं."

अब रिद्धिमा की यह बातें पढ़ आप समझ गए होंगे कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है.

Recommended

Share