'खतरों के खिलाड़ी 10' के फाइनल्स में करिश्मा तन्ना, धर्मेश ने बनाई अपनी जगह

By  
on  

खतरों के खिलाड़ी 10 के ग्रैंड फिनाले में अब बस एक दिन की दूरी है. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो जिसका प्रीमियर 22 फरवरी को बुल्गारिया में शूट किया गया था, वह इस 26 जुलाई को अपने विनर के नाम के साथ सामने आने वाला है. ऐसे में फिलहाल की बात करें तो शो में करिश्मा तन्ना और धर्मेश येलंडे टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में से एक बन चुके हैं. जबकि बलराज स्याल और करण पटेल टॉप 3 में अपनी जगह बनाने के लिए टास्क कर रहे हैं.

बता दें कि आज आप करण और बलराज को एक दूसरे से भिड़ते हुए देखेंगे, जिसके बाद उन में से एक करिश्मा और धर्मेश के साथ फाइनल अराउंड में हिस्सा लेगा. इसके अलावा शो पर रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल एडिशन की घोषणा की, जिसका नाम चैंपियंस खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया रखा गया है. कंटेस्टेंट्स में करण वाही, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, रिथविक धनजानी और जय भानुशाली शामिल हैं.

(यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' स्पेशल एडिशन से शेयर की अपनी तस्वीरें और वीडियो, नजर आया 'स्वैग' से भरा अंदाज)

दरअसल, शो पर किये गए टास्क में स्पीड में चलती हुई एक ट्रैक से दूसरे ट्रैक पर जम्प कर फ्लैग लेकर जाना था. जिसमे धर्मेश ने अपने 100 प्रतिशत देते हुए उसे जीत लिया, वहीं करिश्मा ने पहले ही टास्क परफॉर्म कर फाइनल्स में अपनी जगह बना ली थी.

(Source: Colors)

Recommended

Loading...
Share