'ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में रित्विक अरोड़ा की जगह नजर आएंगे एक्टर अविनाश मिश्रा, शो में निभाएंगे कुणाल का किरदार

By  
on  

शहीर शेख और रिया शर्मा स्टारर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुणाल की भूमिका निभाने वाले रित्विक अरोड़ा की जगह अविनाश मिश्रा लेने वाले हैं. जी हां, हाल ही में एक वेब पोर्टल को जानकारी देते हुए शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने रित्विक के अनप्रोफेशनल व्यवहार का हवाला देते हुए रिपोर्ट की पुष्टि की थी. साथ ही कहा था कि उन्हें ऐसे लोगों को रिप्‍लेस करने में दिक्‍कत नहीं होगी.

बता दें कि अविनाश मिश्रा, जिन्होंने 'इश्कबाज़', 'मरियम खान' जैसे शोज में काम किया है, उन्हें फैंस के बीच  ‘ये तेरी गलियां’ में शांतनु मजूमदार के रूप में भी जाना जाता है. हालांकि, एक्टर को कुणाल के किरदार में देखना खास होने वाला है.

(यह भी पढ़ें: )

एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजन शाही ने कहा था, "कुछ हफ्ते पहले हमारे सुपरवाइसिंग प्रोड्यूसर विवेक जैन ने रित्विक को बुलाया. तब उन्होंने कहा कि वह 1 जुलाई से शूटिंग शुरू कर सकते हैं, लेकिन हमें पहले उसके पिता से बात करनी चाहिए. वह पहले ही अनप्रोफेशनल है क्योंकि वह एक एक्टर है, जिसने हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है." 

आगे बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर ने कहा, "पिता से कॉन्‍टैक्‍ट किया गया तो उन्‍होंने फीस बढ़ाने की मांग की, वह भी जो मिल रही है, उससे डबल. यही नहीं, कम से कम 25 दिन की वर्क गारंटी भी मांगी. जिस तरह उन्‍होंने बात की, वह तरीका गलत था. उन्‍होंने कहा कि अगर आप मोलभाव करना चाहते हैं तो फोन करने के बारे में मत सोचिएगा."

आगे वह बताते हैं, "हम उन एक्टर्स के साथ बहुत तालमेल बिठा रहे हैं, जिन्हें COVID को लेकर चिंताएं हैं. अगर कोई एक्टर शो छोड़ना चाहता है, तो हम समझ सकते हैं. लेकिन अनप्रोफेशनल लोगों के व्यवहार, जो फिरौती के लिए एक प्रोडक्शन हाउस को होल्ड कर रखते हैं, को बाहर बुलाया जाना चाहिए. रित्विक के मामले में, पिछले साल भी एक समस्या थी जब वह एक दिन के लिए शूट के लिए नहीं आया था, फोन भी उसका उपलब्ध नहीं था, और हमें नुकसान उठाना पड़ा था. तब उन्होंने लिखित में माफी मांगी और हमने उन्हें फिर एक और मौका दिया था."

(Source:TOI)

 

Recommended

Loading...
Share