सुमेध मुदगलकर ने 'राधाकृष्ण' में क्यों लिया एक महिला का अवतार, ये है वजह

By  
on  

कथाकार सिद्धार्थ कुमार तिवारी की पौराणिक प्रेम कहानी राधाकृष्ण, 20 ओरिजिनल रास लीला रचनाओं के साथ संगीतमय होने के अलावा टेलीविजन पर दिखाई जाने वाली सबसे बड़ी प्रेम कहानी बन गई. ये शो न केवल टीआरपी चार्ट पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है बल्कि इंडियन टेलीविजन पर टॉप 5 शोज में अपनी पोजीशन बनाए हुए है. इस शो में यंग राधा और कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए दो नए चेहरों, मल्लिका सिंह और मराठी अभिनेता सुमेध मुदगलकर, को इंट्रोड्यूस किया गया. दोनों ही एक्टर्स को दर्शक खूब पसंद कर रहें है और इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी लाजवाब है.

इतना ही नहीं अब शो में सुमेध मुदगलकर पूरी तरह से अलग अवतार में दिखाई देंगे. जी हां शो में सुमेध एक महिला के रूप में नजर आने वाले हैं. सुमेध मुदगलकर के इस लुक की कुछ फोटोज भी मिली है. शो के लिए, लिए गए इस लुक में सुमेध को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

दिलचस्प बात ये है कि शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने शो के बारे में बताया है कि 'शो राधा के क्रोध अध्याय की ओर बढ़ रहा है. वो अपने पिता से बात करती है और उसे बताती है कि वो कृष्णा से नफरत करती है और जो भी लड़का उनका परिवार उनके लिए चुनेगा, वो उससे ही शादी करेगी. कृष्णा और बलराम महिलाओं के रूप में तैयार होकर उनकी शादी में जाते है. अंत में सभी को एहसास होगा कि राधा वास्तव में एक राक्षस से शादी कर रही थी. राधा को एहसास होगा कि कृष्ण ने जो किया, वह क्यों किया.

Recommended

Share