पूर्बी जोशी मां बनने को मानती हैं सबसे बड़ी उपलब्धि

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस पूर्बी जोशी, जो शो दिशाएं और हमारी देवरानी में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने लॉस एंजिल्स में पति वैलेंटिनो फेहलमैन के साथ अपने पहले बच्चे, बेटे केडन का स्वागत किया और अपने जीवन में इस नए बदलाव को लेकर एक जाने माने अखबार से बात भी की है.

अखबर से बात करते हुए पूर्बी ने कहा है, "जब तक आप अपने बच्चे को अपनी बाहों में नहीं पकड़ते, तब तक आप नहीं जानते कि मातृत्व क्या है. मां बनना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है और मुझे यह अनुभव करने का सौभाग्य मिला है. हमने कोई नामकरण समारोह नहीं किया है, लेकिन हमने उसे लैटिन नाम दिया है, केडन जिसका मतलब 'योद्धा' है.

ढिंचैक इश्कबाज में नई लीड एक्ट्रेस की एंट्री के लिए मंजिरी पापुला बनेगी खलनायिका

अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए पूर्बी ने कहा कि उन्होंने खुद का ख्याल रखा और प्रेगनेंसी के दौरान अपना आहार बनाए रखा और नियमित रूप से व्यायाम भी किया.

उन्होंने आगे कहा "मेरी हेल्थी प्रेगनेंसी थी और मैंने इसके लिए अपने डाइट और व्यायाम का ध्यान रखा. यहां तक मैंने अपनी प्रेगनेंसी के अंतिम दिन तक व्यायाम किया. मैंने अच्छी किताबें पढ़ीं और समझदार टीवी शो और फिल्में देखीं, क्योंकि यह माना जाता था कि इन सभी चीजों का अजन्मे बच्चे पर प्रभाव पड़ता है. मैंने कई कॉमेडी शो भी देखे, जिसमें मुझे हर समय हंसी आती थी."

अपनी बातचीत के दौरान, पूर्बी ने यह भी कहा कि उनकी मां और अनुभवी एक्ट्रेस सरिता जोशी और उनकी एक्ट्रेस बहन केतकी दवे ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और केडन के जन्म के बाद उसे संभालने में उनकी मदद की है.

पूर्बी जोशी ने 2014 में वैलेंटिनो फेहलमैन से शादी की और तब से लॉस एंजिल्स में रहती हैं.

Recommended

Share