जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के फैंस कर रहे हैं उनकी ऑनस्क्रीन 'री-यूनियन' की मांग

By  
on  

टीवी शो अपने दर्शकों पर एक मजबूत प्रभाव डालते हैं, और कभी-कभी, वे अपने पसंदीदा किरदारों से बहुत जुड़ जाते हैं. दर्शक और उनके फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर्स को ऑफ-स्क्रीन पर भी फॉलो करते हैं और उनके बारे में हर एक चीज जानने के लिए उन पर एक नजर रखते हैं.

ऐसा ही टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन कपल है जोया और आदित्य उर्फ जेनिफर विंगेट और कलर्स के बेपनाह से हर्षद चोप़डा की जोड़ी. बता दें कि दोनों स्टार्स की बड़ी फैन फॉलोइंग है. और इस तरह से दोनों एक्टर्स के फैंस को उनकी टीवी पर नजर आने वाली लव केमिस्ट्री से बेहद प्यार है. जिस वजह से इस जोड़ी का नाम फैंस ने 'जेनशाद' यानी के जेनिफर और हर्षद के नाम को जोड़कर बनाया है.

इस शो का अचानक अंत हुआ, और फैंस इस वजह से बेहद निराश हुए थे, जिसके बाद उन्होंने निर्माताओं और चैनल से शो बंद करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए रिक्वेस्ट करने के साथ साइन पेटिशन शुरू किया है.

शो ऑफ-एयर होना आम बात थी लेकिन फैंस ने उम्मीद नहीं छोड़ी है. वे ट्विटर पर #WeDemandJenshad को ट्रेंड कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने की इच्छा रखते हैं. 95,000 से अधिक ट्वीट हैं, और यह हैशटैग भारत में भी ट्रेंड हुआ है. जिसकी एक झलक आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

Recommended

Loading...
Share