श्वेता बच्चन ने किया खुलासा इस वजह से बेटी 'नव्या' को नहीं बनाना चाहती एक्ट्रेस

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा पहले से ही इंटरनेट की पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. वहीं करण जौहर के सबसे पसंदीदा टॉक शो पर नव्या की मां श्वेता द्वारा बताई गयी बातें उनके फैंस को जरूर जाननी चाहिए. शो में शिरकत करते हुए श्वेता ने कहा कि वह नव्या के करियर को फिल्मों में बनाने के पक्ष में नहीं हैं.

श्वेता के इस विचार के पीछे का कारण सरल है क्योंकि उन्होंने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े नुकसानों को अच्छी तरह से जानती हैं.

श्वेता ने बात करते हुए कहा "मैं इस मामले में स्वार्थी हूं. फिल्म में काम करना बोनस की तरह है जो एक से दूसरे को मिलता है और इस तरह से हम परिवार के दूसरी पीढ़ी को फिल्मों में देखते हैं. जैसे मेरा भाई अभिषेक और भाभी ऐश्वर्या इस बिज़नेस में पहले से ही हैं. मैं दिल का टूटना भी अच्छी तरह से जानती हूं. जब चीजें काम नहीं करती हैं तो मैं उनके चेहरे को देखता हूं. मैं वहां मानवीय स्तर पर हूं. मैं जब मेरे भाई को इंस्टाग्राम पर नफरत मिलते हुए देखती हूं तब उस वजह से मेरी रातों की नींद हराम हो जाती है. और इस वजह से मैं नहीं चाहती कि मेरे परिवार का कोई और शख्स इस बिज़नेस में जाए."

https://www.instagram.com/p/BXVaMkVFVqf/

हालांकि, श्वेता ने कहा कि अगर नव्या को फिल्मों में एक्टिंग करने का शौक है, तब ठीक है, नहीं तो उसे इस इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहिए.

आगे श्वेता ने कहा, "मुझे यह भी पता नहीं है कि नव्या का टैलेंट क्या है और जब तक वह पूरी तरह से प्रेरित, टैलेंटेड नहीं होती तब तक उसका यहां होने का कोई मतलब नहीं बनता. सिर्फ इसलिए कि वह कुछ प्रसिद्ध लोगों से संबंधित है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसके पास वह है जो चाहिए."

आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा बिजनेसमैन निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की पहली संतान हैं. वहीं श्वेता दिग्गज अभिनेता अमिताभ और जया बच्चन की बेटी हैं.

Recommended

Loading...
Share