पार्थ समथान के लिए एरिका फर्नांडीस ने दुबई से लाई यह खास चीज

By  
on  

"कसौटी जिंदगी की" टीवी की दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रही है, साथ ही इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा के रूप में दो सबसे पसंदीदा एक्टर्स यानी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस को एक साथ लाया है. बता दें कि यह दोनों स्टार्स ऑन स्क्रीन बेहद अच्छे दोस्त बन चके हैं.

हाल ही में एक दूसरे के साथ मनमुटाव की खबरों को गलत साबित करते हुए यह दोनों स्टार्स स्टाग्राम अकाउंट पर लाइव हुए थे, जहां दोनों स्टार्स ने बहुत सारी मस्ती की और दिलचस्प खुलासे भी किए. लाइव सेशन के दौरान एक चीज जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा वह यह था कि एरिका ने पार्थ को पार्थो के नाम से बुलाया. जिसके बारे में बात करते हुए एरिका ने कहा कि उन्होंने पार्थ का यह निक नेम रखा है.

वहीं फिलहाल की बात करें तो एरिका अपनी दुबई यात्रा से लौटी हैं, जहां से उन्होंने अपने कसौटी जिंदगी की को-स्टार पार्थ के लिए कुछ खास लाया था. दरअसल, एरिका ने पार्थ के लिए खास तरह के कुकीज़ लाए थे.

जिसके बाद पार्थ ने खुश होकर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "आखिरकार कोई चाहता है कि मैं स्वस्थ भोजन खाऊं ... धन्यवाद." आप पार्थ के पोस्ट से समझ सकते हैं कि वह खुद पर कितना ध्यान रखते हैं.

Recommended

Loading...
Share