'दिल को मैंने दी कसम' की सफलता के बाद, क्या आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी चौथे म्यूजिक वीडियो में रोमांस करने के लिए है तैयार?

By  
on  

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के नए गाने का नाम 'दिल को मैंने दी कसम', जो हाल ही में 10 अगस्त को रिलीज हुई थी, उसे दोनों के फैंस द्वारा खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि गाने की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान कम क्रू और जरुरी सुरक्षा के बीच चंडीगढ़ में की गयी थी. ऐसे में दोनों को लेकर आ रही नई खबर जानकर उनके फैंस उत्सुकता बढ़ जाएगी.

ऐसे में अब आ रही नई रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 की यह खूबसूरत जोड़ी जल्द अपने चौथे म्यूजिक वीडियो के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने वाली हैं. इनके नए गाने को लव स्टोरी पर आधारित बताया जा रहा है, हालांकि इससे जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह है एक लोकप्रिय गाना है. 

(यह भी पढ़ें: म्यूजिक वीडियो 'दिल को मैंने दी कसम' का सॉन्ग रिलीज, हिमांशी खुराना और उनके क्रिमिनल बॉयफ्रेंड आसिम रियाज की दिखी प्रेम कहानी)

यह आसिम और हिमांशी के गाने कल्ला सोहना नाई, ख्याल रखिया कर और दिल को मैंने दी कसम के बाद चौथा म्यूजिक वीडियो होने वाला है, जिसमे दोनों साथ नजर आएंगे. हालांकि, एक बार फिर दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को अपना दीवाना जरूर बनाएगी, यह कहना गलत नहीं होगा.

(Source: India Forums) 

Recommended

Loading...
Share