"कसौटी जिंदगी की" की सेट पर लगी आग से पार्थ सम्थान ने बचाई को-स्टार की जान

By  
on  

टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा शो "कसौटी जिंदगी की 2" में मिश्का का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अरिह अग्रवाल हालही में हुए एक सीन के शूट के दौरान बालबाल बचीं. दरअसल, अरिह, जिन्होंने हाल ही में कसौटी में अपनी एंट्री की है, उन्हें सगाई के सीन के दौरान एक अनचाहे दुर्घटना का शिरकर बनना पड़ा.

जाहिरा तौर पर एक्ट्रेस एक सीन की शूटिंग कर रही थी, जिसके लिए उन्हें पार्थ के पीछे भागना था. सीन के मुताबिक वह प्रेरणा की एक तस्वीर देखती है और उसे फाड़ देती है और उसे जलाने के बाद खिड़की से बाहर फेंक देती है. जले हुए कागज पर्दे पर गिर जाते हैं और फिर पूरी हवेली में आग लग जाती है. इस दौरान जब सब बाहर भागने लगते हैं तब अनुराग मिश्का को बचाता है और सेट से बाहर निकलता है.

‘भाभी जी’ फेम शुभांगी अत्रे की शादीशुदा जिंदगी में क्या चल रही है खटपट? ये है सच…

अरिह कहती हैं, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि कागज का जला हुआ टुकड़ा इस तरह आग पकड़ लेगा. उस सीन में मैं अनुराग की तलाश में हूं जो प्रेरणा के बाद जाता है और मैं प्रेरणा की तस्वीर ढूंढने के लिए उसके कमरे में पहुंचती हूं. मैं बहुत परेशान हो जाती हूं और उसकी तस्वीर जला कर खिड़की से बाहर फेंक देती हूं. लेकिन, दुर्भाग्य से पर्दे में आग लग जाती है और कुछ ही समय में पूरा बसु हवेली में आग लग जाती है."

बता दें कि सेट पर शूट किये जाने वाले आग लगने के सीन के दौरान मिश्का यानी अरिह अग्रवाल के साथ एक हादसा होने से बच गया और वह भी शो के रील और रियल लाइफ हीरो पार्थ के कारण. अब पार्थ द्वारा किये गए किस खास काम के बारे में जानकर उनके फैंस की दीवानगी उनके लिए बेशक और बढ़ जाएगी.

Recommended

Share