इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव

By  
on  

सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने गर्लफ्रेंड और जानीमानी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और तब से दोनों सुर्खियों में हैं. बता दें कि लम्बे समय से इन दोनों की डेट करने की अटकलें लगाई जा रही थी. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होना की बार पहले कभी नहीं स्वीकार की थी. लेकिन अब इस जोड़ी ने आधिकारिक तौर पर अपनी रिश्ते की घोषणा हाल ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है.

बता दें कि लम्बे समय से दोनों के डेट करने की खबरें थी, जिसके कारण दोनों अक्सर खबरों में बने रहते थे. लेकिन अब इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. जी हां, सुष्मिता के भाई राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा है, "लवबर्ड्स." वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले यह जोड़ी एक डिनर डेट पर गयी थी जहां से ली हुई तस्वीरें इन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और लिखा "मैं आखिरकार अपनी क्यूटेस्ट डिनर डेट से मिल ही गया."

“कसौटी जिंदगी की” की सेट पर लगी आग से पार्थ सम्थान...

https://www.instagram.com/p/Bs7e_c7n2k-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://www.instagram.com/p/Bs5q27jHX_R/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बात करें काम की तो सुष्मिता सेन के भाई पेशे से एक मॉडल हैं. वहीं, बात करें चारु की तो उन्हें हम "मेरे अंगने में" और "जिजी मां" जैसे लोकप्रिय शो में देख चुके हैं. फिलहाल की बात करें तो कस्तूरी के रूप में कर्ण संगिनी में देखी जा रही हैं और साथ ही साथ उन्हें दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है.

Recommended

Loading...
Share