Most Desirable Men 2019: आसिम रियाज ने लिस्ट में किया डेब्यू, सिद्धार्थ शुक्ला ने पोस्ट शेयर कर दी बधाई

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज बिग बॉस 13 के वह दो कंटेस्टेंट हैं, जिन्हे दर्शकों का खूब प्यार मिला, जो आज भी बरकरार है. घर के अंदर दोनों की यात्रा एक साथ अच्छे नोट पर शुरू हुई थी, हालांकि रियलिटी शो में प्रतियोगिता तेज होने के साथ, दोनों की दोस्ती में दरार आते हुई देखी गयी थी. दोस्ती में खटास इतनी बढ़ गयी थी कि दोनों के बीच मौखिक और शारीरिक झगड़े शो खत्म होने तक देखने मिले थे. 

अब, ऐसा लगता है, दोनों ने अपने तरीके से अपने मतभेद दूर कर लिए हैं और फिर दोस्त बन गए हैं. दरअसल, शनिवार को, सिद्धार्थ ने ट्विटर पर 'टॉप 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की लिस्ट में आसिम के डेब्यू पर अपनी ख़ुशी व्यक्त की है. लिस्ट के मुताबिक, आसिम इसमें 17 स्थान पर हैं, तो सिद्धार्थ 15 वें नंबर पर नजर आ रहे हैं. 

(यह भी पढ़ें: Video: आसिम रियाज लोनावाला में कर रहे हैं नए प्रोजेक्ट की शूटिंग; कहीं यह हिमांशी खुराना के साथ उनका चौथा म्यूजिक वीडियो तो नहीं ?)

सीड ने ट्वीट कर लिखा है, "भारत में 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019 में 50 में से 17 पर अपना डेब्यू करने वाले @imrealasim से मैं इम्प्रेस्ड हूं. बधाई हो. हैप्पी #GaneshChaturthi सभी को "

बता दे कि इस लिस्ट में सबसे ऊपर शाहिद कपूर और फिर रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल, विराट कोहली, दुलकर सलमान, क्रिकेटर केएल राहुल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, और विद्युत जामवाल ने मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019 की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है.

(Source: TOI/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share