'डांस प्लस 4' के विनर बने चेतन सालुंखे, मिला 25 लाख का नकद इनाम

By  
on  

डांस रियलिटी शो "डांस प्लस 4" के ग्रैंड फिनाले में कल रात पुणे के रहने वाले डांसर चेतन सालुंके ने अपने कमाल के डांसिंग मूव्स से सभी का दिल जीत कर प्राइज मनी के साथ ही ट्रॉफी अपने नाम की. बता दें कि चेतन ने यह मुकाबला शो के बाकि फाइनलिस्ट वर्तिका झा, वी अनबीटेबल टीम और सुजान और आंचल से था, जिन्हे हराकर उन्होंने यह ट्रॉफी जीता है. शो के विनर को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी दिया गया है.

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक डांस प्लस 4 पर चेतन के मेंटर थे. चेतन एक पैशनेट डांसर है और उन्होंने अपने ज्यादार तर डांसिंग स्किल यूट्यूब के वीडियो देख कर सीखे है, ऐसा इसलिए क्यों कि उनके पास डांस क्लासेज में जाने के लिए पैसे नहीं रहा करते थे. एक जानेमाने वेबसाइट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चेतन अपने पॉपिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/BtY7Oixld4Y/?utm_source=ig_embed

डांस प्लस 4 के अलावा, चेतन ने पहले 2018 में डांस महाराष्ट्र डांस में भाग लिया था और टॉप पांच फाइनलिस्टों में से एक के रूप में सामने आये थे.

अपनी जीत के बारे में, चेतन ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है क्योंकि मैंने डांस प्लस 4 जीता है. मैं पूरी टीम और अपने मेंटर को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. अब तक, मैं दूसरों को रियलिटी शो जीतते हुए देखा करता था और अब असल में मैं जीत सकूंगा यह कभी नहीं सोचा था.मैं बेहद खुश हूं."

https://www.instagram.com/p/BtY6-Skl8mZ/?utm_source=ig_embed

पुनीत पाठक के अलावा, धर्मेश यलैंडे और शक्ति मोहन भी डांस प्लस 4 में मेंटर के रूप में दिखाई दिए थे.

Recommended

Loading...
Share