दिव्यांका त्रिपाठी सिंगिंग रियलिटी शो होस्ट करने को लेकर हैं बेहद उत्साहित, देखिए वीडियो

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानीमानी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी दहिया सीरियल्स में अपना कमाल दिखने के बाद कुछ नया करती नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस द्वारा किये गए अन्य शोज से अलग दिव्यंका जल्द ही एक सिंगिंग रियलिटी शो द वॉयस ऑन स्टार प्लस को होस्ट करती नजर आने वाली हैं. अन्य टेलीविजन स्टार्स की तरह, जो अलग चीजों की कोशिश करते हैं और न सिर्फ वह डेली शोज से चिपके रहते हैं, कुछ ऐसा ही दिव्यंका भी करने जा रही हैं और वह इस शो को होस्ट कर के एक और चीज अपनी उपलब्धि में जोड़ लेंगी.

द वॉयस शो पर आप अवार्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी सुपर जज की भूमिका में नजर आएंगे. एक जानेमाने अखबर से हुई बातचीत के दौरान, दिव्यंका ने एक शो का हिस्सा बनने के लिए अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "मैं उनकी (एआर रहमान) की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. बचपन के दिनों में, मेरे भाई-बहन और मैं कार में ताल, रोजा और बॉम्बे के गाने बजाते थे. जब मुझे पता चला कि वह शो में सुपर जज है, तो मुझे लगा कि यह सबसे अच्छा है."

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में जानिए किस महीने से नहीं नजर आएंगी हिना खान

रविवार को एक्ट्रेस ने अपने नए वेंचर के बारे में घोषणा करने के साथ-साथ शो के प्रतियोगियों के साथ एक मजेदार बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दिव्यंका ने लिखा, "हमारे #Voices सेट हैं! आज रात 8 बजे @StarPlus! # TheVoiceOnStarPlus #TheVoiceGoodTimes #DivyankaAsHost।"

https://www.instagram.com/p/BtaSspmhWBa/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_script

हालांकि, एक्ट्रेस ने पहले ही इंटरव्यू में बता दिया था कि सिंगिंग उनके बस की बात नहीं है. "मुझे म्यूजिक से प्यार है, लेकिन मैं केवल एक अच्छी बाथरूम सिंगर हूं." दिव्यंका, जो इस समय "ये है मोहब्बतें" में इशिता के रूप में नजर आ रही हैं, जल्द ही एकता कपूर की राजीव खंडेलवाल के साथ "कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला" में नजर आने वाली हैं.

Recommended

Loading...
Share