करण के शो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैकलीन और कियारा के साथ डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

By  
on  

टीवी के जाने माने और सबसे पसंदीदा टॉक शो कॉफी विद करण पर अब तक आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण से लेकर सैफ अली खान-सारा अली खान तक के अलावा आज के एपिसोड में, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर ने शो पर शिरकत कर अपने जलवे बिखेरे हैं.

ऐसे में करण के शो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होंने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी, ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है और यह भी बताया है कि कैसे उन्होंने आगे बढ़ना सीखा है. इन सभी बातों के बीच एक्टर ने अभिनेता ने जैकलीन फर्नांडीज और कियारा आडवाणी के साथ अपने डेटिंग अफवाहों के बारे में भी बात की. उन्होंने अपनी फिल्म "ए जेंटलमैन" की को-स्टार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “जैकलिन अद्भुत हैं. मुझे हमेशा मजा आता है जब मैं उनके साथ घूमता हूं. जब हम ए जेंटलमैन कर रहे थे तब हम एक अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे थे लेकिन कभी डेट नहीं किया. हम सिर्फ दोस्त हैं और साथ वक़्त बिताना पसंद करते हैं. हम में बहुत सी एक जैसी चीजे हैं, वह पागल है और वह हमेशा खुश रहती है."

सिद्धार्थ मल्होत्रा बनाना चहाते हैं करीना कपूर खान को अपनी बीवी

दूसरी ओर, सिड ने कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ डेटिंग के बारे में इंटरनेट पर कई रिपोर्ट भी सामने आई थीं. जहां कयास लगाए जा रहे थे कि करण जौहर ने कथित जोड़ी के लिए कामदेव का रोल किया है. लेकिन इन सभी खबरों से एक्टर ने इनकार किया है. “मैंने जितनी अफवाहों को टेबलायड में पढ़े हैं, उतनी मेरी लाइफ मजेदार नहीं है. काश वे सच होते. कियारा प्यारी है. हम फ्यूचर में साथ काम करने वाले हैं. लेकिन फिलहाल मैं सिंगल हूं.

फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी फिल्म एक विलेन के को-स्टार रितेश देशमुख के साथ मारजवां में दिखाई देंगे. वह परिणीति चोपड़ा के साथ एकता कपूर की फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आएंगे. यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा, सिड ने विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए भी साइन अप किया है, जो अप्रैल में चंडीगढ़ में फ्लोर पर जाएगी.

Recommended

Share