क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आएगी नई दयाबेन ?

By  
on  

एक साल से अधिक का समय हो चुका है, लोकप्रिय सिटकॉम "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के फैंस ने शो में दयाबेन के किरदार को नहीं देखा है. स्टोरी लाइन के मुताबिक, दया (दिशा वकानी द्वारा अभिनीत) अपने होमटाउन अहमदाबाद जाने के बाद अब तक नहीं लौटी है. ऐसे में अब हमें यह सुनने मिल रहा है कि अगर एक्ट्रेस अपने रोल को लेकर फाइनल डिसिशन नहीं लेती हैं तो मेकर्स उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि "मैं अभी भी उनके (दिशा वकानी) के लौटने का इंतजार कर रहा हूं, लेकिन अगर वह कुछ समय में अपने फैसले की घोषणा नहीं करती हैं तो मुझे उन्हें बदलना होगा. मेरा मानना है कि कोई भी एक्टर शो से बड़ा नहीं होता और सभी को इसे सफल बनाने के लिए पेशेवर रूप से काम करना पड़ता है."

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में जानिए किस महीने से नहीं नजर...

कुछ महीनों पहले, इस बात पर चर्चा हुई थी कि दिशा और मेकर्स के बीच एक-दूसरे को लेकर मतभेद है. हालांकि, असित ने एक्ट्रेस के साथ किसी भी तरह की ऐसी मतभेद होने से इनकार किया. उन्होंने कहा, “दिशा एक साल से अधिक समय से हमारे साथ काम नहीं कर रही हैं. किसी भी मां के लिए यह स्वाभाविक है कि वह अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती है, लेकिन अब जब उसकी बेटी एक साल की हो गई है, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी. हालांकि मेरे दर्शक दयाबेन की लंबी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन रेटिंग प्रभावित नहीं हुई है. हमने उन्हें अपना फैसला लेने के लिए पर्याप्त समय दिया है. रिपोर्टों के विपरीत, कोई पैसे की समस्या नहीं है, क्योंकि मेरी टीम उसके संपर्क में है और किसी भी मामले को हल किया जा सकता है."

हमने यह भी सुना है कि मेकर्स मार्च 2019 के अंत तक शो में नए किरदारों को पेश करने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share