'साथ निभाना साथिया 2' में देवोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट लीड रोल निभाएंगे 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ?

By  
on  

जब से म्यूज़िक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे का एक म्यूज़िक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है तब से शो 'साथ निभाना साथिया' की चर्चाएं तेज हो गई है. शो का  का एक सीन 'रसोड़े में कौन था' का फनी वीडियो ऐसा वायरल हुआ की शो के मेकर्स ने 'साथ निभाना साथिया' का दूसरे सीजन की अनाउंसमेट तक कर दी. खबर आ रही है कि शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को लीड रोल के लिए रखने की इच्छुक हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट की खबरों के मुताबिक 'साथ निभाना साथिया' की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने लीड रोल के लिए बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को अप्रोच किया है. सूत्र का कहना है कि साथ निभाना साथिया 2 में लीड रोल के लिए सिद्धार्थ मेकर्स की पहली पसंद है. अभी मेकर्स संग सिद्धार्थ की बातचीत का प्रोसेस शुरूआती लेवल पर है. अगर चीजें काम करीं तो सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. अगर साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होती है तो फैंस को उनके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. वैसे भी बिग बॉस 13 में दोनों की फ्लर्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. चर्चा है कि देवोलीना ने साथ निभाना साथिया 2 की टीजर भी शूट कर लिया है.

Recommended Read: 'रसोड़े में कौन था ?' वायरल वीडियो के बाद 'साथ निभाना साथिया' के मेकर्स ने किया कंफर्म, जल्द आएगा 'सीजन 2'


बता दें कि हाल ही में 'साथ निभाना साथिया' की वापसी की पुष्टि करते हुए, शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने कहा था कि, 'लॉकडाउन के बीच शो के एक नए सीजन के लिए टीम ने विचार किया है. नए सीज़न को लेकर इसलिए भी हम कॉन्फिडेंट हुए क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान टीवी पर दोबारा 'साथ निभाना साथिया' टेलीकास्ट होने पर लोगों ने खूब देखा.'

वहीं ये भी बता दें कि, इन दिनों 'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिये हैं.
(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share