सोनम-दीपिका के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में दिखेगा हिना खान का जलवा

By  
on  

हिना खान, जो इन दिनों स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिन्दगी की' में कोमोलिका की भूमिका निभाती हुई दिखाई देती हैं, अपनी फिल्म लाइन्स के प्रीमियर के लिए तैयार हैं. हिना खान ने खुलासा किया है कि वो अपनी पहली फिल्म के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि वो कान्स में एक और फिल्म की शूटिंग कर सकती हैं, जो एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म होगी और इसकी शूटिंग जुलाई - अगस्त में होगी.

हिना खान ने अपने प्रशंसकों के साथ हाल ही में इंस्टाग्राम चैट के दौरान कई अन्य खुलासे किए. जहां उन्होंने कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर हस्ताक्षर करने के बारे में बताया. साथ ही शो 'कसौटी जिन्दगी की' शो से बाहर निकलने के बारे में बताया. दरअसल पिछले दो दिनों में ऐसी अफवाहें सामने आई है कि स्टाइलिश और ग्लैमरस कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान अब 'कसौटी जिंदगी की' का हिस्सा नहीं होंगी.

हालांकि हिना खान ने इस तरह की अफवाहों का खंडन किया और कहा कि वो अभी पांच से छह महीने के लिए ब्रेक पर जा रही हैं. हिना खान ने ये भी खुलासा किया कि जब भी जरूरत होगी, वो शो में वापस आएंगी. हिना नवंबर 2018 को एक फिल्म प्रोजेक्ट की वजह से शो से गायब हो गई थी. हिना खान ने अब अपने इंस्टाग्राम लाइव चैट के माध्यम से पुष्टि की है कि वो शो में अप्रैल के बाद दिखाई नहीं देगी. हिना टेलीविजन इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने इतना लंबा सफर तय किया और सफलता हासिल की है.

Recommended

Loading...
Share