रोमांटिक अंदास में किस करके सुमित व्यास और एकता कौल ने मनाया चॉकलेट डे

By  
on  

'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर खान के साथ नजर आए सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ पिछले साल ही शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल ने कश्मीर में अपने परिवार और दोस्तों के बीच में शादी की थी. जहां एकता ने इस ख़ास दिन लहंगा पहना हुआ था वहीं सुमित ने शेरवानी को मौका दिया था अपने इस ख़ास दिन को और खुशनुमा बनाने का, अपनी शादी के दिन ये जोड़ा भी एक परफेक्ट कपल के रूप में नज़र आ रहा था.

आज ये कपल अपनी खुशहाल शादी शुदा जिंदगी को जी रहा है. अभी हाल ही में सुमित व्यास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, इस शेयर की गयी तस्वीर में कपल किस करता हुआ नज़र आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/BtplYqvnYDU/?utm_source=ig_embed

ये कपल हमेशा से ही अपने रिश्ते के बारे में काफी ओपन रहा है. सुमित और एकता दोनों ही बीच बीच में सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत पोस्ट डालते रहते हैं. इनके पोस्ट देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि इनके बीच कितना गहरा प्यार है.

सुमित व्यास ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए एकता के बारे में कहा कि ‘एकता एक बेहद ही सुलझी हुई और शानदार इंसान हैं. मेरा पूरा परिवार उनके व्यक्तित्व से प्रभावित रहता है. वो सभी से काफी स्नेह भी करती हैं. इसीलिए मैं उनसे इतना ज्यादा प्यार करता हूं.’

https://www.instagram.com/p/BsGN-THn0LC/

Recommended

Loading...
Share