The Kapil Sharma Show: आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने बताई अपनी लव स्टोरी, पहली मुलाकात से लेकर प्रपोज तक का किस्सा किया शेयर

By  
on  

सोनी टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता है. इस बार कपिल के शो में चार चांद लगाने आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे आएगे. इस दौरान दोनों ने मिलकर शो पर खूब मस्ती की. हर बार की ही तरह इस बार भी शो में कपिल और कपिल शर्मा शो की पूरी टीम जमकर धमाल करने वाली है. अब आने वाले इस शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' के दौरान रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा ने अपनी  लवस्टोरी बताई. आशुतोष राणा ने अपनी और रेणुका के बीच हुई पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'हंसल मेहता की फिल्म ‘Jayate’ का प्रीव्यू सुमित थिएटर में था, तो मैं राजेश्वरी सचदेव और तेजस्विनी कोल्हापुरे को लेकर अपने साथ गया था. वहां गए तो पता चला कि राजेश्वरी और रेणुका बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं तो पहले से ही रेणुका का बहुत बड़ा फैन था. उस टाइम एक सीरियल आ रहा था 'सैलाब' और इनकी एक फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आ चुकी थी तो उसी में मुझे इनकी एक्टिंग बहुत अच्छी लगी थी. मैं उस समय इनसे बहुत प्रभावित था. जब मेरी उनसे पहली मुलाकात हुई तो हम तकरीबन आधे घंटे बैठ कर बातें करते रहे और हमारे विचार काफी मिल रहे थे. और जब हम थिएटर से बाहर निकले तो काफी रात हो गई थी और उस दिन रविवार था. तो मैंने रेणुका से पूछा कि आप कहां रहती हैं ? तो उन्होंने कहा कि मैं दादर रहती हूं. फिर मैंने पूछा कि आप घर कैसे जाएंगी ? आपके पास कार नहीं है ? तो रेणुका ने कहा कि आज रविवार है तो आज के दिन मैं अपने स्टाफ को छुट्टी देती हूं और मैं कार चलाना नहीं जानती हूं. तो फिर मैंने रेणुका से कहा कि, 'मैं आपको घर तक छोड़ दूं ?' तो फिर रेणुका ने मुझसे पूछा कि मैं कहां रहता हूं ? तो मैंने कहा मैं चेंबूर में रहता हूं. तू उन्होंने मुझसे कहा कि मैं मुंबई में ही पली-बढ़ी हूं मेरा जन्म यहीं हुआ है मैंने आज तक ऐसा कोई रास्ता नहीं देखा जो जुहू से वाया दादर होकर जाता हो फिर उन्होंने मुझसे कहा आप परेशान मत होइए मैं चली जाउंगी.' वहीं इसके बाद सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे.

Recommended Read: आप इतना भी मुझे फनी न समझे, मैं सीरियस रोल्स करना चाहता हूं- कपिल शर्मा 


वहीं आशुतोष ने ये भी बताया कि जब वो हैदराबाद में और रेणुका गोवा में शूटिंग कर रही थी. तब आशुतोष ने रेणुका को उनपर लिखी एक कविता सुनाई जिसपर रेणुका ने आशुतोष को कहा कि वो उनसे प्यार करतीं है. तो फिर आशुतोष ने कहा, 'आप लौट कर आइये तो हम इस विषय पर बात करते हैं.' 

वहीं शो के जारी एक प्रोमो में रेणुका कहती है कि, 'जब हम डेट करने लगे तो पहली शूट मैंने इनकी देखी, वह 'संघर्ष' थी, तो उस वक्त यह कह रहे थे 'मैं इंसान नहीं हूं'." इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, "कितनी प्यारी हैं आप फिर आपको ऐसा बंदा कैसे पसंद आया, जो साड़ी पहने हुए था." बता दें कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड काफी मनोरंजक होने वाला है. 

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share