'ये रिश्ते हैं प्यार के' को रिप्लेस कर सकता है देवोलीना भट्टाचार्जी फेम 'साथ निभाना साथिया 2'

By  
on  

शो 'साथ निभाना साथिया' लगातार चर्चाओं में हैं. मेकर्स ने शो के दूसरे सीजन का प्रोमो जारी कर दिया है. पहले खबर थी कि 'कसौटी जिंदगी के 2' की जगह 'साथ निभाना साथिया 2' लेगा पर अभी लेटेस्ट न्यूज ये है कि 'साथ निभाना साथिया' सीजन 2 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को रिप्लेस करेगा.  

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, 'साथ निभाना साथिया 2 अब शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' टाइम स्लॉट पर टेलिकास्ट किया जाएगा. 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में शाहीर शेख और रिया शर्मा लीड रोल में हैं. दिलचस्प बात है कि रुपल पटेल दोनों ही शोज का हिस्सा हैं. 'साथ निभाना साथिया 2' में वह कोकिलाबेन के रोल में दिखेंगी तो वहीं 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में वह मीनाक्षी राजवंश के किरदार में जमी हुई हैं. रिपोक्ट्स के मुताबिक लीडिंग वेबसाइट को शो के मेकर्स को अभी शो के लास्ट एपिसोड और टेलिकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हो सकता है कि सितंबर के आखिर तक इस पर कुछ स्पष्ट हो पाए.

Recommended Read: 'साथ निभाना साथिया 2' पर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी, कहा- 'रसोड़े में कौन था' वीडियो वायरल होने से पहले ही थी शो को लाने की तैयारी'


वहीं राजन शाही ने कहा कि उन्हें 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो के खत्म करने के फैसले में आज ही पता चला, पर वह और पूरी टीम उसी एनर्जी के साथ शो के आखिरी एपिसोड तक लगे रहें। इसके साथ ही उन्होंने शो की पूरी टीम की खूब तारीफ की.'

बता दे कि, राजन शाही का शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' पहले रात 10 बजे टेलिकास्ट किया जा रहा था, लेकिन उन्हीं के अन्य शो 'अनुपमा' के लिए इसे रात 9 बजे के स्लॉट पर शिफ्ट कर दिया गया. माना जा रहा है कि ऐसा करने के चक्कर में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की व्यूअरशिप पर बुरा असर पड़ा.  शो मार्च 2019 में लॉन्च किया गया था.
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share