श्वेता तिवारी ने की कोरोनावायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि, कहा- 'हां, मेरा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है'

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक जाने-माने वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में कोरोना पॉजिटिव होने की बात मानी है. फिलहाल की बात करें तो एक्ट्रेस 'मेरे डैड की दुल्हनिया' शो में लीड रोल में नजर आ रही है. 

एक जाने माने वेब पोर्टल ने अपने सूत्रों से मिली एक्ट्रेस की ख़राब तबीयत की जानकारी के बाद जब उनसे संपर्क किया, तब एक्ट्रेस ने कहा कि "हां, मेरा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है." एक्ट्रेस आगे इस बारे में बात करते हुए बताया, "मुझे 16 सितंबर को खासी जैसा महसूस हुआ था. टोनी और दीया ने कहा कि वरुण के साथ शादी का सीन बहुत जरुरी था और तब मुझे ऐसा लगा कि मुझे कोई मौका नहीं लेना चाहिए. और फिर मैं टेस्ट के लिए गयी. 

(यह भी पढ़ें: सुजैन खान की मां को हुआ कोरोना, बहन फराह खान अली ने हेल्थ अपडेट देते हुए दी जानकारी )

एक्ट्रेस कैसे इन सभी चीजों को मैनेज कर रही हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "ठीक है, शुक्र है कि मेरे पास पर्याप्त कमरे हैं. इसलिए, मैंने खुद को अलग कर लिया है. पलक (बेटी) भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखती है. यह कठिन समय है, इसमें कोई संदेह नहीं है. सेट पर भी शूटिंग करना इतना मुश्किल है. हम इस महामारी से कब बाहर आएंगे?"

जब उनके बेटे रेयांश के बारे में पूछा गया, तब एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने उसे अपने पिता (अभिनव तिवारी) के पास भेज दिया है." एक्ट्रेस ने कहा है कि वह बहुत सारा पानी पी रही हैं और अगले महीने यानी अक्टूबर तक अपने आप को क्वारंटाइन में रखने वाली हैं. उनका अगला टेस्ट  27 सितंबर को होगा.

(Source: ETimes )

Recommended

Loading...
Share