KBC 12: कंटेस्टेंट जय कुलश्रेष्ठ की कहानी सुन इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन, बताया लॉकडाउन में जिस दिन नौकरी गई, उसी दिन ही आया शो के लिए कॉल

By  
on  

टीवी के पसंदीदा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन शुरू हो चुका हैं. 12 वें सीजन के लेटेस्‍ट एपिसोड में उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनू गुप्ता ने 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. इसके बाद 6 कंटेस्टेंट का फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट टेस्ट लिया गया जि‍समें जय कुल श्रेष्ठ विनर बनें. अमिताभ बच्चन के सामने बैठने पर जय ने पहले उनको कोरोना को मात देने की बधाई भी दी. इसके बाद जय ने बताया कि वो काफी सालों से केबीसी में आने के लिए कोशिश कर रहे हैं, पर सफलता अब मिली . 

एपिसोड के दौरान जय ने बताया कि कोरोना के दौरान हुए लॉकडाउन में उनकी नौकरी चली गयी है. अमिताभ के पूछने पर जय ने बताया कि वह एक फाइनेस कंपनी में टीम लीड का काम करते थे. ये कंपनी लोन देने का काम करती थी जो लॉकडाउन के दौरान बेहद घाटे में चली गई और इसकी बजह से उनका सेक्शन ही खत्म करना पड़ा. यही नहीं उनकी पत्नी की भी नौकरी नहीं रही. इस मुश्किल घड़ी में जहां आर्थिक स्थिति बेहाल होती जा रही थी वहीं उनके पिता के ओरल कैंसर होने का पता चला और उनके इलाज में उनकी सारी सेविंग खर्च हो गई. जय की हिम्मत को वहां बैठे ऑडियंस और बिग बी ने खूब सराहा. 

Recommended Read: Kaun Banega Crorepati 12: कंटेस्टेंट्स को करोड़पति बनाने वाले अमिताभ बच्चन को जानिए मिलती है एक एपिसोड के लिए कितनी फीस

जब जय अपनी ये कहानी बता रहे तो उनकी आंखो में आंसू थे, यही नहीं उनकी पत्नी भी ऑडिएंस में बैठी रो पड़ी थीं. जय ने बताया कि वो कई सालों से कोशिश कर रहे हैं अब जाकर केबीसी में आ पाए. वो 17 लोगों के संयुक्त परिवार में रहते हैं और उनके परिवार से सभी सदस्य एक-दूसरे के करीब हैं. जय ने बिग बी को बताया कि जिस दिन उन्हें उनके ऑफिस से बर्खास्त कर दिया गया उसी दिन केबीसी से उनके पास फोन आया। जिसमें उन्हें उनके चयन के बारे में बताया गया.

अब तक 7 सवालों का जवाब देकर मुंबई के जय कुलश्रेष्ठ 40 हजार रुपये जीत चुके हैं. इसके लिए जय ने लाइफ लाइन 50-50 का इस्तेमाल किया. जय रोल ओवर के प्रतियोगी हैं और वह बिग बी के साथ अगले पड़ाव में खेलेंगे. 
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share