सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कॉमेड‍ियन अली असगर, गाड़ी की हुई ट्रक से टक्कर

By  
on  

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभ‍िनेता अली असगर सोमवार सुबह एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए. अली असगर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. यह भी बताया कि उन्हें हादसे में ज्यादा चोट नहीं लगी है.

फेमस कॉमेड‍ियन अली असगर दक्षिणी मुंबई में एक सिग्नल पर रुके थे तभी उनकी कार में पीछे से दूसरे वाहन ने टक्‍कर मार दी. इसके बाद उनकी कार आगे खड़े एक ट्रक में जा टकराई. इस घटना में अली की कार आगे से क्षतिग्रस्‍त हो गई लेक‍िन उन्‍हें चोट नहीं आई है. वह पूरी तरह सुरक्ष‍ित हैं.

TOI को दि‍ए इंटरव्यू में अली ने घटना को लेकर कहा, "दुर्घटना के बाद मैं घबरा गया था. ऊपरवाले की कृपा से कुछ नहीं हुआ. अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या फिर अगर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या होता. लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं?" अली असगर ने ट्वीट कर घटना के दौरान मदद के लिए मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

https://twitter.com/kingaliasgar/status/1105008473966870529

बता दें कि अली असगर फ‍िलहाल कपिल शर्मा के शो 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' में नानी/दादी का रोल न‍िभा रहे हैं और उन्‍हें इसी रोल से काफी लोकप्रियता मिली थी. कुछ वक्‍त पहले शुरू हुए सुनील ग्रोवर के शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में भी वह नजर आए थे.

Recommended

Share