नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह की शादी के अटकलों के बीच इनविटेशन कार्ड की तस्वीर हुई वायरल; आदित्य नारायण ने भी की पुष्टि

By  
on  

पिछले दिनों नेहा कक्कड़ का नाम आदित्य नारायण से जुड़ा था, जिसके बाद सिंगर ने रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी शादी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि शादी का समारोह दिल्ली में होगा, जिसके मेहमानों में विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया शामिल होंगे.

दूसरी तरफ फैंस इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि क्या नेहा और रोहनप्रीत सच में शादी कर रहे हैं कि यह कोई म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने का नया तरीका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शादी के इनविटेशन की तस्वीर शादी की पुष्टि करती दिखाई दे रही है. सामने आये कार्ड में लिखा है कि नेहा और रोहनप्रीत का समारोह पंजाब के मोहाली के पास 'द अमलतास' में होगा. कार्ड से पता चलता है कि रिसेप्शन 26 अक्टूबर को होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

(यह भी पढ़ें: क्या इस महीने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत से नेहा कक्कर करेंगी शादी ? हो रही है चर्चा )

नेहा के इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि "मैं नेहा और रोहनप्रीत की शादी में शामिल होना जरूर पसंद करेंगे, लेकिन शादी दिल्ली में हो रहा है. मेरे कंधे में चोट लगी है और मुझे लगता कि मैं जा पाऊंगा. लेकिन विशाल सर और हिमेश रेशमिया सहित इंडियन आइडल के लगभग सभी लोग शादी में शामिल होने जा रहे हैं."

(Source: Instagram/Times Of India)

Recommended

Loading...
Share