TRP Rating Week 42, 2020: 'साथ निभाना साथिया 2' और 'गुम है किसी के प्यार में' हुए लिस्ट में 'इन', ये शोज टॉप-5 से हुए 'आउट'

By  
on  

बार्क रिपोर्ट का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है. दर्शकों के लिए ये टीआरपी लिस्ट बहुत महत्वपूर्ण होती है. पिछले हफ्ते टेलीविजन रेटिंग पॉइंट (TRP) की लिस्ट सामने आ गयी हैं. टीआरपी की रेस में टॉप में बने रहने के लिए टीवी सीरियल्स कड़ी मेहनत करते हैं. यही वजह है कि दर्शकों को अपने फेवरेट शोज में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. इस बार TRP की लिस्ट में दो नए शोज ने एंट्री मार कर सबको चौंका दिया. हाल ही में शुरू हुए टीवी शो 'साथ निभाना साथिया  2' और 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी की रेस में अच्छी छलांग लगाई है.

रुपाली गांगुली का सीरियल 'अनुपमां' अभी भी सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है. यह शो इस हफ्ते भी पहले नंबर पर है. यह शो लॉकडाउन के बाद शुरू हुआ था. अब यह शो दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना चुका है.

Recommended Read: TRP Rating: 'कुंडली भाग्य' का बरकरार है जादू, तो इस शो ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को आउट कर टॉप 5 में बनाई जगह


वहीं, श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर अभिनीत सीरियल 'कुंडली भाग्य' टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. पिछले दो हफ्तों को छोड़ दें, तो यह शो लंबे समय से पहले स्थान पर बना हुआ था. वहीं हाल ही में शुरू हुए टीवी शो 'साथ निभाना साथिया 2' ने भी टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है. पिछले दिनों 'रसोड़े में कौन था' के बाद सुर्खियों में आया टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के सीजन 2 की हाल ही में शुरूआत हुई. अपने टेलीकास्ट होने के पहले हफ्ते में भी साथ निभाना साथिया 2 ने कमाल कर दिखाया है. इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में ये तीसरे नंबर पर है. देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाजिम के इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं.


चौथे नंबर पर एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्य' है. इन दिनों रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया स्टारर ये शो लगभग हमेशा ही टॉप 5 की लिस्ट में होता है.  


वहीं पांचवे नंबर पर एक और नए शो ने टीआरपी में 5वें नम्बर पर जगह बनाकर सबको चौंका दिया है. यह शो है, 'गुम है किसी के प्यार में'. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इस शो का प्रमोशन किया था. शायद यही वजह हो कि ये सीरियल अपने टेलीकास्ट के पहले ही हफ्ते टीआरपी की रेस में जगह बनाने में कामयाब रहा.

वहीं इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  टीआरपी की रेस से बाहर हो गया. वहीं 'इंडियाज बेस्ट डांसर', कौन बनेगा करोड़पति 12 और बिग बॉस 14 जैसे रिएलिटी शोज टीआरपी की लिस्ट में अभी काफी पीछे हैं.

Recommended

Loading...
Share