एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की पुष्टि कहा 'ये है मोहब्बतें' इस महीने में होगा बंद

By  
on  

एकता कपूर की दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर 'ये है मोहब्बतें' शो के ऑफ एयर जाने की खबरें पिछले कई महीनों से आ रही है. लेकिन अब, कृष्णा मुखर्जी, जो लोकप्रिय रूप से आलिया के रूप में जानी जाती हैं, ने खुलासा किया कि यह शो जून में बंद होगा.

एक जानेमाने टैब्लॉइड को इसकी पुष्टि करते हुए, कृष्णा ने कहा, "ये है मोहब्बतें जून के महीने में ऑफ एयर हो रही है. मुझे नहीं पता कि शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है, जब की इसकी टीआरपी अच्छी है. यह मुश्किल हो जाता है. एक शो को छोड़ दें और आगे बढ़ें क्योंकि हर कोई यहां एक परिवार है. सभी को मैं मिस करूंगी."

आपको बता दें कि ये है मोहब्बतें का पहला एपिसोड दिसंबर, 2013 को ऑन एयर हुआ था. एकता कपूर का यह शो पिछले 5 साल से टीवी के टीआरपी रेटिंग चार्ट पर राज कर रहा है. इशिता (दिव्यंका) और रमन की (करण) ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बड़े पैमाने पर फैन बेस हासिल कर रही है. पिछले कुछ महीनों से, मेकर्स नए ट्विस्ट और स्टोरी लाइन में बदलाव करके शो को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन इस से उसके टीआरपी चार्ट पर कुछ फर्क नहीं पड़ा.

इसी बीच, कृष्णा ने नागिन 3 साइन किया है और जल्द ही तामसी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, जो हुकुम (निकितिन धीर द्वारा निभाई गई) और विशाखा (अनीता हसनंदानी द्वारा निभाई गई) बेटी है.

Recommended

Loading...
Share